ट्रैक्टर की ट्राली से टकराई बाईक , बाईक चला रहे नाबालिग की मौके पर मौत , एक गंभीर एक अन्य घायल

Whatsaap Strip

जांजगीर – चांपा: जांजगीर थाना क्षेत्र के सुकली गांव के पास केरा रोड पर ट्रैक्टर की ट्राली से बाईक सवार टकरा गये , घटना में बाईक चला रहे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं एक अन्य युवक को भी चोटें आई हैं ।

इसे भी पढ़े:जानें पृथ्वी की किन भाग में पड़ेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण का छाया

तीनो एक ही बाईक पर सवार थे । घटना के बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उसकी ट्राली पलट गई । इस मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर के ड्राईवर को हिरासत में ले लिया है ।

ट्रैक्टर की ट्राली से टकराई बाईक , बाईक चला रहे नाबालिग की मौके पर मौत , एक गंभीर एक अन्य घायल
नाबालिग की मौके पर मौत

इस संबंध जांजगीर थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि नैला चौकी क्षेत्र के सिवनी गांव के पेंटिंग का काम करने वाले दुलाराम बरेठ पिता संतोष बरेठ उम्र 17 साल , रतन कंवर पिता मानसिंह कंवर उम्र 17 और देवनारायण कंवर पिता धन सिंह कंवर उम्र 25 तीनों खरताल गांव पेंटिंग का काम करने जा रहे थे ।

इसे भी पढ़े:पीएम मोदी ने आखिर किसानों की मांग मानी; तीनों कृषि कानून वापस, सिंघु बॉर्डर पर जश्न

सुकली और पचेड़ा गांव के बीच पहुॅचे थे की सामने से आ रही ट्रैक्टर के ट्राली से जाकर टकरा गये । घटना में बाईक चला रहे दुलाराम बरेठ की मौके पर ही मौत हो गई वहीं रतन कंवर गंभीर रूप से तो देवनारायण मामूली रूप से घायल हो गया ।

इसे भी पढ़े:Chhattisgarh: मुख्यमंत्री बघेल गुरुनानक जयंती के अवसर पर आयोजित प्रकाश पर्व में हुए शामिल, सीएम ने कहा- गुरुनानक देव जी ने देश-दुनिया को दिया मानवता की सेवा का संदेश

ग्रामिणों की सूचना पर मौके पर पहुॅची जांजगीर पुलिस ने यह भी पाया कि घटना के वक़्त ट्रैक्टर चालक ने अपना नियंत्रण ट्रैक्टर से खो दिया जिससे ट्राली पलट गई और इंजन सड़क से निचे खेत में उतर गई ।

ट्रैक्टर की ट्राली से टकराई बाईक , बाईक चला रहे नाबालिग की मौके पर मौत , एक गंभीर एक अन्य घायल
ट्रैक्टर की ट्राली से टकराई बाईक

घटना के बाद मौके पर मौजदू ट्रैक्टर ड्राईवर जय सिंह गोड़ निवासी पुरानी बस्ती जांजगीर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और दोनों घायलों को जिला चिकित्साल ईलाज लिए रवाना किया वहीं शव को जिला हॉस्पिटल की मर्क्युरी में भेज कर परिजनों को सूचना दी गई । फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है ।

Related Articles