Lok Sabha Election : पोलिंग बूथ पर ही भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, तोड़-फोड़, फेंकी कुर्सियां, देखें VIDEO

Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर आज लोकसभा चुनाव हो रहे हैं लोगों के बीच में चुनाव को लेकर काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है, सुबह से ही पोलिंग बूथ पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है। विधानसभा चुनाव की तरह भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की 29 सीटों को जीतने के लिए पिछले काफी समय से मेहनत कर रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस भी मैदान में है और ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए जनता के बीच में पार्टी के नेता आए दिन पहुंच रहे हैं। ऐसे में आज सबसे चर्चित सीट छिंदवाड़ा में भी वोटिंग हो रहा है, इस बीच छिंदवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक पोलिंग बूथ पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

यह भी पढ़ें:- आतंक का सप्लायर पड़ोसी देश आटे को तरस रहा है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

बता दें कि, पोलिंग बूथ पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। बताया जा रहा है कि यह मामला जिले के वार्ड क्रमांक 25 के पोलिंग बूथ क्रमांक 278 का बताया जा रहा है। जहां कुछ बात को लेकर दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। बताया जा रहा है कि, इस दौरान मतदान केंद्र में लगे पंडाल में मारपीट कर कुर्सियां तोड़ दी और मतदाता सूची फाड़ दी। वहीं मौके पर पुलिस बल मौजूद है। पुलिस के जवान किसी तरह स्थिति पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। (Lok Sabha Election 2024)

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा एमपी की हॉट सीटों में गिनी जाती है। क्योंकि ये पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ का गढ़ है। यहां से लगातार कमलनाथ को जीत मिलती आई है। वैसे पहले चरण में शुक्रवार को एमपी में 6 सीटों पर मतदान चल रहा है। इस सीट पर पोलिंग बूथ पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट और कुर्सियों की तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस भी मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है। लेकिन कार्यकर्ता का आक्रोश कम नजर नहीं आ रहा। उन्होंने मतदाता सूची भी फाड़कर फेंकी। (Lok Sabha Election 2024)

देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button