कांग्रेस का एक ही एजेंडा गठबंधन के लोगों को इस्तेमाल करो और फेंक दो: PM नरेंद्र मोदी

PM Modi in Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के पलनाडु में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित होने वाले हैं। पूरा देश कह रहा है 4 जून को 400 पार, विकसित भारत के लिए 400 पार, विकसित आंध्र प्रदेश के लिए 400 पार। हमारा NDA गठबंधन क्षेत्रीय आकांक्षाओं और राष्ट्रीय प्रगति के साथ आगे बढ़ रहा है। इस चुनाव में हमारे सहयोगी लगातार बढ़ रहे हैं। NDA की ताकत बढ़ रही है। चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण लंबे समय से आपके अधिकारों और आंध्र प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। NDA का लक्ष्य विकसित भारत के लिए विकसित आंध्र प्रदेश का निर्माण करना है।

यह भी पढ़ें:- यूट्यूबर एल्विश यादव को 14 दिन के लिए भेजा गया जेल, इस मामले में हुई है गिरफ्तारी

PM मोदी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की सेवा करती है। हमारी सरकार के पिछले 10 सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं। आंध्र प्रदेश में NDA सरकार ने PM आवास योजना के तहत लगभग 10 लाख घर दिए हैं। यहां पालनाडु में गरीबों के लिए करीब 5 हजार पक्के घर बनाए गए हैं। जल जीवन मिशन के तहत आंध्र प्रदेश में करीब एक करोड़ परिवारों को नल कनेक्शन मिल चुका है। NDA में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी का एक ही एजेंडा है कि गठबंधन के लोगों को ‘इस्तेमाल करो और फेंक दो’। आज कांग्रेस को भले ही मजबूरी में इंडी अलायंस बनाना पड़ा हो, लेकिन इनकी सोच वही है। (PM Modi in Congress)

उन्होंने कहा कि वे मजबूरी में INDI गठबंधन का हिस्सा बने हैं। केरल में लेफ्ट और कांग्रेस एक दूसरे के खिलाफ हैं। पश्चिम बंगाल में TMC और लेफ्ट एक दूसरे के खिलाफ हैं। पंजाब में कांग्रेस और आप ने एक-दूसरे को बुलाया। आप सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं कि चुनाव के बाद वे क्या कर सकते हैं। कांग्रेस ने हमेशा आंध्र प्रदेश के गौरव का अपमान किया है। हमारी सरकार ने हमेशा आंध्र प्रदेश के गौरव का सम्मान किया है। NDA सरकार ने तेलुगु भूमि के बेटे पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न से सम्मानित किया। कांग्रेस ने उनका अपमान किया। पार्टी लाइन से ऊपर उठकर NDA और BJP हमेशा देश के लिए समर्पित नेताओं का सम्मान करती है। (PM Modi in Congress)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग दो संकल्पों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने फैसला किया है कि वे केंद्र में NDA सरकार को वापस लाएंगे। लोग राज्य सरकार से नाराज हैं और उन्हें हटाना चाहते हैं। यहां प्रदेश के मंत्री भ्रष्टाचार में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के लोग राज्य सरकार द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। यह कभी मत सोचिए कि जगन की पार्टी और कांग्रेस दो अलग-अलग पार्टियां हैं। ये दोनों एक ही हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए BJP और TDP के बीच सीट शेयरिंग फाइनल हो चुकी है। BJP 6 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जबकि TDP लोकसभा की 17 और विधानसभा की 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। समझौते के तहत जनसेना 2 लोकसभा और 21 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। (PM Modi in Congress)

Related Articles

Back to top button