हमारे राजा-महाराजाओं को अत्याचारी कहते हैं कांग्रेस के शहजादे: PM नरेंद्र मोदी

PM Modi in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज यहां ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं चुनाव सभा नहीं, बल्कि विजय सभा देख रहा हूं। आपका उत्साह कर्नाटक में भाजपा को अभूतपूर्व जीत दिलाने के आपके निर्णय के बारे में बहुत कुछ बताता है। मैं मोदी के प्रति आपके समर्पण, प्रेम और बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दूंगा। मैं आपके विश्वास का बदला विकास से दूंगा। आज मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि एक विकसित कर्नाटक और एक विकसित भारत के निर्माण के लिए हमें समर्थन दें और आशीर्वाद दें।

यह भी पढ़ें:- रायपुर में मतदान करने वालों के लिए तरह-तरह के ऑफर्स, पढ़ें पूरी खबर

PM मोदी ने कहा कि ऐसा लगता है कि आपने हमारे प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से जिताने का मन बना लिया है। पूरे कर्नाटक में लोग एक ही आवाज में गूंज रहे हैं- ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’। आपके आशीर्वाद ने हमें 2014 और 2019 दोनों में एक मजबूत एनडीए सरकार बनाई। हमने न सिर्फ समग्र रूप से भारत का विकास सुनिश्चित किया, बल्कि स्थानीय आकांक्षाओं को भी पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ पूरा किया। एनडीए सरकार ने उत्तर कन्नड़ को पानी, बिजली और आवास जैसी सुविधाएं प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किया। हमारे प्रयासों ने क्षेत्र में आईआईटी धारवाड़, आधुनिक रेलवे स्टेशन सुविधाओं, महान बुनियादी ढांचे और समग्र विकास को जन्म दिया है। भाजपा ‘विकास भी, विरासत भी’ के मंत्र में विश्वास करती है। (PM Modi in Karnataka)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने अयोध्या में प्रभु राम के लिए 500 साल तक लड़ाई लड़ी, लाखों लोग मौत के घाट उतार दिए गए। देश आजाद होने के दूसरे दिन ही प्रभु राम का मंदिर बनाने का निर्णय होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। ऐसा काम करने के लिए 56 इंच का सीना लगता है। तब जाकर 500 साल का सपना पूरा होता है, 500 का इंतजार समाप्त होता है।जब शीर्ष पर ‘मजबूत सरकार’ होती है, तो देश पर दुनिया का भरोसा बढ़ जाता है। आज भारत वैश्विक मानचित्र पर गर्व से खड़ा है।अमेरिका से लेकर यूरोप तक आज पूरा विश्व भारत की जय-जयकार कर रहा है। (PM Modi in Karnataka)

PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके सारे चट्टे-बट्टे राम मंदिर को रोकने के लिए 70 साल तक कोशिश करते रहे। इसके बाद भी राम मंदिर के ट्रस्टी कांग्रेस के सारे गुनाहों को भूलकर उनके घर गए और प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया, लेकिन इन्होंने (कांग्रेस) राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। जिन्होंने रामलला का अपमान किया, जिन्होंने निमंत्रण को ठुकरा दिया, ऐसे लोगों को देश ठुकराएगा। पिछले 10 सालों का समय इस बात का प्रमाण है कि आपके एक वोट की ताकत क्या कर सकती है। मोदी आपके विश्वास, आपके वोट, आपके प्यार का बदला भारत के विकास से देंगे। जब मैं वैश्विक शक्तियों से मिलता हूं तो उनके सामने मेरी नहीं बल्कि 140 करोड़ भारतीयों की शक्ति खड़ी होती है। (PM Modi in Karnataka)

उन्होंने कहा कि हुबली में कुछ दिन पहले, हमारी एक बेटी के साथ जो कुछ हुआ उसे देखकर पूरा देश चिंतित है। कर्नाटक में हर मां-बाप को अपनी बेटी की चिंता सता रही है। इतना बड़ा कदम उठाने की हिम्मत उस अपराधी में आई कैसे? उसे पता है, वोट बैंक के भूखे लोग कुछ दिन बाद उनको बचा लेंगे, इसलिए ऐसा पाप करने की हिम्मत आती है। कांग्रेस सरकार, कर्नाटका को तबाह करने में जुटी है। कांग्रेस, क्राइम को कंट्रोल करने की बजाय, एंटी सोशल और एंटी नेशनल माइंडसेट को बढ़ावा दे रही है।व्हाइट हाउस की भव्य मेजों पर परोसे जा रहे कन्नड़ में पैदा होने वाले बाजरे भला किसको गर्व महसूस किए बिना छोड़ सकते हैं। (PM Modi in Karnataka)

PM ने कहा कि भाजपा सरकार कर्नाटक में मछुआरों के कल्याण के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। हमारी सरकार ने ही मत्स्य पालन के लिए अलग मंत्रालय बनाया है। अब हमने अपने घोषणापत्र में हमारे मछुआरों के लिए उत्पादन और प्रसंस्करण क्लस्टर स्थापित करने की घोषणा की है। कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि हजारों वर्षों से जो राजा-महाराजा हमारे देश में हुए, वे सब अत्याचारी थे, वे लुटरे थे। कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि उसने भारतीय संस्कृति को नष्ट किया, भारत के सही इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा। कांग्रेस का मकसद यही था कि छत्रपति शिवाजी महाराज, महाराणा प्रताप जैसे महान योद्धाओं का इतिहास अगली पीढ़ी को पता ही नहीं चले। (PM Modi in Karnataka)

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि जिन राजा-महाराजाओं ने हमारे देश पर हजारों वर्षों तक शासन किया वे सभी अत्याचारी और लुटेरे थे। क्या हमारे सम्राटों के लिए ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग स्वीकार्य है? कभी नहीं। भारत की संस्कृति को नष्ट करना और भारत के इतिहास को विकृत करना कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। कर्नाटक सहित पूरे देश का इतिहास है, जहां नवाबों ने, सुल्तानों ने, घोर अत्याचार किए। ऐसे सुल्तानों ने हमारे मंदिरों को, हमारे तीर्थों को लूटा, उन्हें तबाह किया। लेकिन शहजादे ने नवाबों और सुल्तानों को क्लीन चिट दे दी है और सभी राजाओं-महाराजों को अत्याचारी घोषित कर दिया। (PM Modi in Karnataka)

PM मोदी ने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ। परमात्मा ने मोदी को आपकी सेवा के लिए ही पैदा किया है। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ। परमात्मा ने मोदी को आपकी सेवा के लिए ही पैदा किया है। कांग्रेस विदेशों में रह रहे अपने आकाओं के निर्देश पर आपकी संपत्तियों को हड़पने की योजना बना रही है। कांग्रेस के ओछे इरादों से पूरा देश आहत है। आज भारत कह रहा है, ‘कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी…और जिंदगी के बाद भी।  (PM Modi in Karnataka)

Related Articles

Back to top button