भाजपा ने भूपेश बघेल को पत्र लिखकर पूछा सौम्या चौरसिया किसके लिए करती थीं वसूली? चुप्पी तोड़े

Letter wise in Politics in Chhattisgarh : लोकसभा चुनाव का दौर जारी है। आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला भी लगा हुआ है। इसी कड़ी में भाजपा महामंत्री भरत वर्मा, रामजी भारती और भाजपा नेता सियाराम साहू ने भूपेश बघेल को पत्र लिखा है l पत्र में पूछा गया है कि “सौम्या चौरसिया पर भूपेश बघेल मौन क्यो है? बार-बार सौम्या चौरसिया की जमानत रद्द हो रही है वह आपकी उपसचिव रही है ऐसे में कैसे संभव है आप इस भ्रष्टाचार में संलिप्त नही है।

यह भी पढ़ें:- इंडी अलायंस की पतंग उड़ने से पहले ही कट गई: PM नरेंद्र मोदी

पत्र में भाजपा लिखा

मान्यवर महोदय, सादर अभिवादन
जैसा कि आपको विदित है, आपके शासनकाल में आपकी उप सचिव रही सौम्या चौरसिया पिछले 16 माह से गिरफ्तार है और माननीय न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका 16 अप्रैल, 2024 को एक बार फिर खारिज कर दी है। आपके मुख्यमंत्री रहते सौम्या चौरसिया आपकी उप सचिव थी और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के चलते गिरफ्तार की गई है, ऐसे में अब आपकी यह नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि जनता के इस मुद्दे को लेकर उठ रहे सवालों को जवाब दें। आपके मुख्यमंत्रित्व काल में आपकी उप सचिव सौम्या चैरसिया क्या आपके कहने पर वसूली करती थी? यह कैसे माना जाए कि भ्रष्टाचार के इस गंभीर मामले में आपकी संलिप्तता नहीं है? (Letter wise in politics in Chhattisgarh )

02 दिसंबर, 2022 को जब सौम्या चैरसिया की गिरफ्तारी हुई थी, तब आपने जोर-शोर से कहा था कि यह गिरफ्तारी गलत है, जबरन गिरफ्तारी की गई है और यह सरकार को बदनाम करने की साजिश है। अब जबकि पिछले 16 माह से सौम्या चौरसिया को जमानत तक नहीं मिल रही है, तब प्रदेश को आप बताएँ कि भ्रष्टाचार के इतने गंभीर मामले की आपने पैरवी क्यों की? अपनी उपसचिव सौम्या चैरसिया के मामले में आप अपना मौन तोड़े। ये कुछ सवाल हैं, जिनके जवाब प्रदेश की जनता आपसे चाहती है। मुझे विश्वास है कि आप मेरे पत्र को अन्यथा नहीं लेकर प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए इन सवालों के जवाब देंगे। (Letter wise in politics in Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button