साबुन बनाने की फैक्ट्री में धमाका, मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत, कई मकानों में आई दरारें

Big Accident : उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को लोहियानगर थाना क्षेत्र में स्थित साबुन फैक्ट्री में धमाका हो गया। इस घटना में चार लोगों की मौत और कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है। जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि साबुन बनाने की फैक्ट्री थी। यहां पर मशीनरी में कोई दिक्कत आने से धमाका हुआ है, जिसमे चार लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े :- सुप्रीम कोर्ट ने ED को लगाई फटकार, कहा – मनीष सिसोदिया को अनिश्चितकाल के लिए जेल में नहीं रख सकते

उन्होंने बताया कि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। ये सभी फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर हो सकते हैं। पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि रिहायशी इलाके में यह फैक्ट्री पिछले छह वर्ष से चल रही थी। वहीं रेस्क्यू के दौरान इमारत का बाकी हिस्सा भी भरभराकर गिर गया, जिसमें एक जेसीबी चालक घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Big Accident )

धमाका इतना तेज था कि जिस मकान में फैक्ट्री चल रही थी, उसके साथ ही आस पास के दो-तीन मकान और धराशायी हो गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि 33 केवी की लाइन के खंभे भी टूट गए। सड़क पर जा रहे कई लोग घायल हो गए। करीब 3 से 4 किमी तक आस पास के मकान धमाके से हिल गए।

जो मकान धराशायी हुआ है वह किसी संजय गुप्ता का बताया जा रहा है जो गौरव त्यागी नाम के व्यक्ति ने किराए पर ले रखा था। पुलिस मौके पहुंचकर छानबीन कर रही है। (Big Accident )

Related Articles

Back to top button