बॉलीवुड एक्टर को हुई 2 महीने की जेल, कोर्ट ने इस केस में सुनाया फैसला, पढ़ें यह खबर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर दिलीप ताहिल (Bollywood actor Dilip Tahil) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप ताहिल को 5 साल पुराने मामले में 2 महीने की जेल हुई है। खबरों की मानें तो दिलीप को एक मजिस्ट्रेट की अदालत में ड्रंक ड्राइविंग केस में दोषी ठहराया है और 2 महीने की साधारण सजा सुनाई है। 

यह भी पढ़ें : गुजरात में ‘मौत’ का गरबा, 24 घंटे के अंदर 12 लोगों की गई जान

दरअसल, दिलीप ताहिल ने 2018 में नशे की हालत में कार चलाते हुए एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी और एक महिला इस हादसे में घायल हो गई थी। डॉक्टर द्वारा दिए सबूत में कहा गया कि दलीप के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी, वे लड़खड़ा कर चल रहे थे, उनकी आंखों की पुतलियां फैली हुई थी और उनकी भाषा भी अजीब थी। इन्हीं सबूतों के आधार पर मजिस्ट्रेट की अदालत ने दिलीप को दोषी पाया और जेल की सजा सुनााई।(Bollywood actor Dilip Tahil)

दिलीप ताहिल बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर हं, जिन्होंने फिल्मों में ज्यादातर निगेटिव रोल ही प्ले किए। उन्होंने 1974 में श्याम बेनेगल की फिल्म अंकुर से बॉलीवुड में कदम रखा था। आपको बता दें कि 100 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले दिलीप को अपनी इस फिल्म के बाद 6 साल तक काम नहीं मिला था। वे दर-दर की ठोकरे खाते रहे थे। फिल्म 1980 में उन्हें अमिताभ बच्चन-शशि कपूर की फिल्म शान में कैमियो करने का मौका मिला। इसके बाद वे फिल्म गांधी में भी कैमियो करते नजर आए। दिलीप को असली सफलता 1993 में आई शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर से मिली। फिल्म में उन्होंने काजोल के पिता मदन चोपड़ा का रोल प्ले किया था और वे छा गए थे। उन्होंने इश्क, सुहाग, त्रिदेव, कयामत से कयामत तक, फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी, अजनबी, तलाश, रेस, पार्टनर जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। (Bollywood actor Dilip Tahil)

Related Articles

Back to top button