ट्रेन में चली गोली, RPF जवान की गोली से एक ऑफिसर सहित 4 लोगों की हुई मौत

RPF Jawan Firing in Train : जयपुर एक्सप्रेस में फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि यह ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी। फायरिंग की घटना महाराष्ट्र के पालघर में हुई है। मरने वालों में आरपीएफ के एक ASI और तीन यात्री शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:- दीपक तिवारी बने छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के स्थायी जज, पढ़ें पूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांस्टेबल चेतन ने गोलीबारी  (RPF Jawan Firing in Train) की इस घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि जयपुर एक्सप्रेस जयपुर से मुंबई जा रही थी। खबरों के मुताबिक, कांस्टेबल की अपने सहकर्मी से बहस हो गई और जब कुछ लोगों ने हस्तक्षेप किया तो आरोपी ने गोली चला दी जिससे चार लोगों की मौत हो गई।

फायरिंग की यह घटना 31 जुलाई को सुबह 5.23 बजे ट्रेन संख्या 12956 जयपुर एक्सप्रेस में हुई है। बोगी बी-5 में गोली चली। एस्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात सीटी चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई पर गोली चलाई। कांस्टेबल को भायंदर चौकी पर पकड़ा गया है। डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

पुलिस के बयान के मुताबिक, ”31.7.23 को सुबह 5.23 बजे ट्रेन नंबर 12956 पर सूचना मिली कि बी5 कोच में फायरिंग हुई है. इसकी पुष्टि हो गई कि एस्कॉर्ट ड्यूटी पर मौजूद सीटी चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई टीका राम पर गोली चलाई थी। ट्रेन बीवीआई पहुंच गई है और अग्रिम सूचना के अनुसार, एएसआई के अलावा 3 नागरिकों के हताहत होने की भी सूचना है। सीनियर डीएससी बीसीटी साइट पर आ रहे हैं।

दो जवानों के बीच ट्रेन में हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है, ट्रेन में दो जवानों चेतन और तिलक राम में झगड़ा हुआ था. अपने वरिष्ठ से झगड़ा होने पर चेतन ने फायरिंग की. फायरिंग (RPF Jawan Firing in Train) के चलते ट्रेन में कोहराम मच गया और ट्रेन से कूदने की वजह से कुछ यात्री घायल हो गए. सूत्रों के मुताबिक चेतन अपने ट्रांसफर के चलते गुस्से में था. साथ ही वह पारिवारिक तनाव में भी था. मृतकों के शवों को बोरिवली में उताकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button