Trending

कैबिनेट मंत्री उमेश पटेल ने सहायक सूचना अधिकारी नितेश चक्रधारी का उत्कृष्ट कार्यो के लिए किया सम्मान

गरियाबंद : छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री एवं बलौदाबाजार जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल (Cabinet Minister Umesh Patel) ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर बलौदाबाजार जनसंपर्क विभाग के सहायक सूचना अधिकारी नितेश चक्रधारी का सम्मान किया। प्रभारी मन्त्री ने समारोह के मुख्य मंच से जिला प्रशासन की ओर से प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह से सम्मानित करते हुये चक्रधारी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ : प्रभारी मंत्री उमेश पटेल ने किया ध्वजारोहण, उत्कृष्टकार्य करने वाले विभिन्न 18 अधिकारी-कर्मचारी को किया सम्मानित

इस अवसर पर बालौदाबाजार जिले के कलेक्टर डोमन सिंह और एसपी दीपक झा भी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि नितेश चक्रधारी मूलतः जिले के सबसे बडे गाँव, पंचकोषी धाम कोपरा के निवासी एवं डी आर चक्रधारी के सुपुत्र है। उन्होंने जिला प्रशासन के नेतृत्व में लड़ी जा रही कोरोना की जंग में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। इसके साथ ही चक्रधारी को शासकीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार में सोशल मीडिया के बेहतरीन उपयोग के लिए यह पुरस्कार दिया गया है।

जिला प्रशासन की विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में उपस्थिती दर्ज कराते हुए जिलावासियों को तत्काल जानकारी उनके माध्यम से सतत उपलब्ध करायी जाती है। जिस कारण जिला प्रशासन की राज्य स्तर में अनेकों बार सरहाना मिली है। साथ ही उन्होंने जनसम्पर्क विभाग की एक नयी तस्वीर जिले में बनाया है। उनके इस कार्य में जिले के सभी पत्रकारों का भी महत्वपूर्ण सहयोग मिला है।

कैबिनेट मंत्री उमेश पटेल (Cabinet Minister Umesh Patel) द्वारा गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित किए जाने पर राजिम विधायक अमितेष शुक्ला, बिन्द्रानवागढ़ विधायक डमरूधर पुजारी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश साहू, राजीव लोचन मंदिर के सर्वहारा ठाकुर भूषण सिंह, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष योगेश साहू, प्रभारी सरपंच राजेश साहू, ठाकुर ओंकार सिंह, ग्राम पुरोहित प्रकाश शुक्ला, गाँव के वरिष्ठ नागरिकों सहित महामाया स्पोर्ट्स क्लब एवं युवा विकास समिति के सदस्यों ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दिए है।

Related Articles

Back to top button