CBFC Corruption Case: अभिनेता विशाल के आरोप को लेकर सख्त हुआ केंद्र, सेंसर बोर्ड के अधिकारियों की होगी जांच

CBFC Corruption Case: तमिल अभिनेता विशाल द्वारा अपनी आपबीती साझा करने और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और मामले की जांच के आदेश दिए। उन लोगों के लिए जो कहानी के बारे में देर से जानते हैं, मार्क एंटनी स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया और सीबीएफसी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने मंत्रालय ने इसे ‘बेहद दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और मोशन पिक्चर एसोसिएशन को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़े :- विधानसभा चुनावों को लेकर एक्शन मोड में पीएम मोदी, अक्टूबर में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, जानें शेड्यूल

I&B ने लिखा, अभिनेता विशाल द्वारा उठाया गया सीबीएफसी में भ्रष्टाचार का मुद्दा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस रखती है और इसमें शामिल पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसमें यह भी बताया गया है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को आज ही जांच करने के लिए मुंबई भेजा गया है। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि वे सीबीएफसी द्वारा उत्पीड़न के किसी भी अन्य उदाहरण के बारे में jsfilms.inb@nic.in पर जानकारी प्रदान करके मंत्रालय के साथ सहयोग करें। (CBFC Corruption Case)

अपने द्वारा जारी एक वीडियो में, विशाल ने आरोप लगाया कि मार्क एंटनी की हिंदी रिलीज़ के लिए उन्हें कुल 6.5 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ा। उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने प्रमाणपत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था, लेकिन एक गड़बड़ी के कारण उन्हें सीधे कार्यालय जाना पड़ा। अभिनेता ने कहा कि लेकिन, मुंबई में सीबीएफसी कार्यालय में जो हुआ उससे हम स्तब्ध रह गए। जब ​​मेरे व्यक्ति ने कार्यालय का दौरा किया, तो हमें लाख रुपये की कीमत का भुगतान करने और उसी दिन प्रमाणन प्राप्त करने का विकल्प दिया गया। हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा था। (CBFC Corruption Case)

Related Articles

Back to top button