CG BJP Manifesto: अमित शाह आज जारी करेंगे भाजपा का घोषणा पत्र, हो सकते हैं बड़े ऐलान

CG BJP Manifesto: विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी शुक्रवार को अपना घोषणापत्र जारी करेगी. इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह रायपुर जाएंगे. घोषणा पत्र जारी करने का कार्यक्रम दोपहर 1 बजे प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होगा. इसमें छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी के घोषणापत्र में किसानों, युवाओं और महिलाओं से जुड़े बड़े ऐलान हो सकते हैं. कांग्रेस पहले ही किसानों की कर्जमाफी का ऐलान कर चुकी है, इसका समाधान बीजेपी के घोषणापत्र में देखा जा सकता है. इसके अलावा संविदा कर्मियों के नियमितीकरण, गरीबों के लिए आवास, शिक्षा-स्वास्थ्य और युवाओं पर फोकस हो सकता है.

बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

धान खरीद को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ‘उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि 80 फीसदी राशि केंद्र सरकार देगी. हालांकि, सुबह सच बोलने के बाद शाम को वह पलट गए. वह अब अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो को छेड़छाड़ वाला वीडियो बता रहे हैं क्योंकि कांग्रेस में भी कुछ नेता हैं जो सच कहने और स्वीकार करने का साहस रखते हैं.’

श्रीवास्तव ने कहा कि हम उस कांग्रेस पर कैसे भरोसा करें जो सुबह बोलती है और शाम को मुकर जाती है, हालांकि पर्दे के पीछे कांग्रेस के ज्यादातर नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों और योजनाओं पर विचार करते हैं, लेकिन ये उनकी सियासी मजबूरी है कि किसी को सार्वजनिक रूप से प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा का विरोध करना पड़ता है. (CG BJP Manifesto)

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने कॉन्फ्रेंस कर चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. चुनाव आयोग 90 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में वोटिंग कराएगा. (CG BJP Manifesto)

Related Articles

Back to top button