CG Hate Speech: सोशल मीडिया में चला ट्रेंड में हूँ मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मार

CG Hate Speech:  कांग्रेस नेता चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई विवादित टिप्पणी के मोदी जी को लाठी मारने का काम भूपेश कर सकते है के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोशल मीडिया मे में हूँ मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मार चलाया गया .

यह भी पढ़े :- महतारी वंदन योजना दूसरी किस्त जारी, महिलाओं के खाते में आए 1000 रुपये, CM साय ने X पर दी जानकारी…

प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रदेश अध्यक्ष किरण देव  ने कहा के में मोदी का परिवार हूँ पहली लाठी मुझ पर चलाओ इसके बाद पूरे प्रदेश में सोशल मीडिया में ट्रेंड चल गया प्रदेश के सभी मंत्रीयों ने भी अपने सोशल मीडिया में वीडियो डाला साथ ही ट्विटर में राष्ट्रीय स्तर पर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर #पहली_लाठी_मुझे_मार ट्रेंड करने लगा सोशल मीडिया के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने भी चरणदास महंत का वीडियो अपने एक्स अकाउंट में पोस्ट कर टिप्पणी की के कांग्रेस हताश हो रही है. (CG Hate Speech)

लोगों का जनादेश जीतने में असमर्थ, उनके नेता अब प्रधान मंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा की वकालत कर रहे हैं। इस लीग में शामिल होने वाले नवीनतम नाम हैं छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली कांग्रेस नेता चरणदास महंत, जो स्पीकर, पूर्व सांसद, केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। चरणदास, जो सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ अपनी निकटता का प्रदर्शन करते हैं, प्रधानमंत्री के सिर पर हमला करने का आह्वान करते हैं । (CG Hate Speech)

Related Articles

Back to top button