Trending

Chhattisgarh : चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों का बार नयापारा भ्रमण यात्रा, हीराबेन को दी श्रद्धांजलि

Chamber Of Commerce: चेम्बर ऑफ कॉमर्स बलौदाबाजार के जुगल भट्टर ने कहा कि, आध्यात्मिक और मानसिक शांति के साथ नई ऊर्जा के संचार के लिए समय समय पर यात्रा पर निकलते हैं। इस वर्ष साल के अंतिम दिनों में बार नयापारा की यात्रा का कार्यक्रम तय करके भ्रमण में निकले थे। हरियाली के बीच एक विशेष अनुभूति के साथ यह यात्रा व्यतीत हुआ। 

व्यवसायी और समाजसेवी श्रद्धानंद अग्रवाल ने कहा कि, चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने बारनयापारा में भ्रमण यात्रा सुबह से निकल गया था। शारीरिक व्यायाम के साथ हास्य योग के विधि को प्रकृति के मध्य करना बहुत ही आनंददायक क्षण रहा। विभिन्न स्थलों का भ्रमण कर उनके बारे में जानकारी हासिल किये। प्रकृति के मध्य समय व्यतीत करना अपने आप में बहुत रोमांचित करने वाला पल होता हैं, इसी का सभी पदाधिकारियों ने भरपूर लुप्त उठाया। 

यह भी पढ़ें:- साल 2022 में छत्तीसगढ़ को इन कामों के लिए मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, जानें किस क्षेत्र में मिला अवॉर्ड

यात्रा के मध्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी के निधन की सुचना मिली। सभी उपस्थित पदाधिकारियों ने मातृ शक्ति की मूर्ति हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी, साथ ही उन्हें नमन किया गया। श्रद्धानंद अग्रवाल ने कहा, मातृ शक्ति की मूर्ति हीरा बा एक संस्कारी महिला थीं, जिन्होंने अपने सभी बच्चों को वैसे ही संस्कार दिया था। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में 30 दिसंबर को सुबह 3.30 बजे निधन हो गया था। हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था।

कार्यक्रम में चेंबर ऑफ कॉमर्स बलौदाबाजार के अध्यक्ष जुगल भट्टर, प्रांत उपाध्यक्ष कैलाश सोनी, महामंत्री मुकेश, उपाध्यक्ष राजू गुप्ता, कोषाध्यक्ष महेश अग्रवाल,  उपाध्यक्ष बद्री केशरवानी, श्रद्धानंद अग्रवाल, गोपाल हबलानी और ताराचंद शामिल हुए। साथ ही शिवशंकर अग्रवाल, अशोक पंजवानी, चंद्रपाल, रामगोपाल केशरवानी, लखेपाल, केशव सोनी, संजय सयक, उमेश अग्रवाल, कमल अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, सुरेश सराक, अशोक सोनी, रमाशंकर सोनी, अजय गुप्ता, नितिन गुप्ता, जिम्मी सलुजा, आशीष केशरवानी, विक्की अवस्थी, पियुष मिश्रा, किशन पंजवानी, हरीश किशन, शीतल, विनोद आगवाई, सतीश केशरवानी, अतुल केशरवानी, सार्कल बिश्नोई, दिलीप माहेश्वरी और आशिष अग्रवाल भी शामिल थे। (Chamber Of Commerce)

Related Articles

Back to top button