Trending

Balodabazar: चंदा देवी तिवारी हॉस्पिटल में निःशुल्क रोग निदान शिविर का हुआ आयोजन, क्षेत्रवासियों ने उठाया भरपूर लाभ

Chanda Devi Tiwari Hospital: बलौदाबाजार जिले के सर्वसुविधयुक्त चंदा देवी तिवारी हॉस्पिटल में पूर्व विधायक समाजसेवी अधिवक्ता बंशराज तिवारी की 98वीं जन्मजयंती पर आयोजित 17वें नि:शुल्क रोग परीक्षण और उपचार शिविर का सफल आयोजन हुआ। शिविर का शुभारंभ उनके बड़े बेटे अशोक तिवारी ने दीप प्रज्वलन कर किया। शिविर के संबंध में जानकारी देते हुए अस्पताल के संचालक डॉ प्रमोद तिवारी ने बताया कि कुल 335 मरीजों ने पंजीयन करवाया।

यह भी पढ़ें:- बलौदाबाजार: भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

उन्होंने बताया कि 34 मरीजों के परीक्षण के दौरान हाइड्रोसील, बवासीर, हर्निया, भगंदर की सर्जरी और मुफ्त दवा वितरण किया गया। साथ ही 29 मरीजों की सोनोग्राफी, 55 मरीजों की खून जांच की गई। मरीजों की जांच और सर्जरी डॉ नितिन तिवारी लैप्रोस्कोपी सर्जन, डॉ गीतिकाशंकर तिवारी स्त्री और प्रसूति रोग विशेषज्ञ, डॉ नरेंद्र कर्ष अस्थि रोग विशेषज्ञ, डॉ मुकेश जैन, डॉ आकांक्षा ग्रेवाल दंतरोग विशेषज्ञ और ऑप्टोमेट्रिस्ट रावेन्द्र शर्मा नेत्र रोग द्वारा किया गया। (Chanda Devi Tiwari Hospital)

पैथालॉजिस्ट संजय पांडेय नेहा मेडिकल के संचालक अभिषेक तिवारी और अस्पताल के समस्त कर्मचारियों ने सहयोग प्रदान किया। शिविर के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए डॉक्टर नितिन तिवारी ने सभी मरीजों और उनके परिजनों सहयोगियों समेत मीडियाकर्मियों का आभार व्यक्त किया। (Chanda Devi Tiwari Hospital)

Related Articles

Back to top button