बलौदाबाजार: भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

Balodabazar Collector Chandan Kumar: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तीसरे चरण में इस महीने के संभावित तिथि में बलौदाबाजार के भाटापारा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कड़ार गांव आएंगे। मुख्यमंत्री बघेल के भाटापारा विधानसभा में प्रस्तावित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर चंदन कुमार अधिकारियों के साथ कड़ार गांव पहुंचे, जहां उन्होंने प्रस्तावित कार्यक्रमों के मुताबिक स्थल निरीक्षण किया और तैयारियों के संबंध में अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें:- कल से एक्टिव हो सकता है साइक्लोन मोचा, छत्तीसगढ़, MP समेत कई राज्यों में दिखेगा असर

बता दें कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम पिछले महीने स्थगित होने के बाद जिला प्रशासन द्वारा फिर से तैयारी शुरू की गई है। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान सबसे पहले भेंट- मुलाकात कार्यक्रम स्थल में VVIP और आम जनता का प्रवेश, मंच निर्माण, लोकार्पण- शिलान्यास, विभागीय स्टाल समेत सामाजिक जनप्रतिनिधियों से भेंट मुलाकात के लिए चयनित स्थान का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने हेलीपेड और सभा स्थल का मुआयना किया। (Balodabazar Collector Chandan Kumar)

कलेक्टर ने हेलीपेड और भेंट-मुलाकात सभा स्थल, मंच की तैयारियों के संबंध में जरूरी निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए हैं। उन्होंने कार्यक्रम के रूट-चार्ट के अनुसार मूवमेंट प्लान का नजरी नक्शा तैयार करने के साथ ही अन्य सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके बाद कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला स्तरीय अधिकारियों की टीम के साथ सिंगारपुर स्थित प्राचीन मावली माता मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल के आगमन के लिए चिन्हांकित जगह और मावली माता दर्शन स्थल का निरीक्षण किया। (Balodabazar Collector Chandan Kumar)

उन्होंने कार्यक्रम से जुड़े अन्य बिन्दुओं के आधार पर तैयारियां करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस दौरान अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सचिंद्र चौबे, भाटापारा एसडीएम नरेंद्र बंजारा, सीएसपी आशीष अरोरा समेत कई विभागों के जिला अधिकारी मौजूद थे। (Balodabazar Collector Chandan Kumar)

Related Articles

Back to top button