Lok Sabha Elections : राहुल गांधी ने नहीं की शादी इसलिए मुस्लिमों को देना चाहते हैं आपकी संपत्ति : अनुराग ठाकुर

Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल के हमीरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कांग्रेस के हाथ के साथ विदेशी ताकतों का हाथ नजर आता है. वो आपकी संतान की संपत्ति मुसलमान को देना चाहते हैं. ठाकुर ने कहा जो देश के परमाणु हथियार को खत्म करना चाहते हैं, जो जातिवाद और क्षेत्रवाद पर देश को बांटना चाहते हैं. टुकड़े-टुकड़े गैंग आज कांग्रेस को पूरी तरह घेर चुकी है और कांग्रेस की सोच पर कब्जा कर चुकी है.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि आपको तय करना है कि आपको टुकड़े-टुकड़े गैंग वाली कांग्रेस के साथ जाना है या ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ बनाने वाले नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होना है. ये तय आपको करना है कि संतानों की संपत्ति उसको मिले या मुसलमानों को मिले. उन्होंने कहा कि हमने मुसलमानों को बराबर हक दिए, कोई कमी नहीं रखी. पक्के मकान से लेकर राशन-बिजली तक सब दिया. लेकिन हमने धर्म के नाम पर दिया, वो उसका अधिकार था वो दिया. आप टैक्स देते हैं, देश का विकास होता है, देश का कल्याण होता है, गरीब का कल्याण होता है.

यह भी पढ़ें:- 5 साल में 5 PM बनाएगा INDI गठबंधन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मगर आपकी कमाई का पैसा वो (मुसलमान) ले जाएंगे तो क्या होगा? अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि राहुल गांधी जी से मैं पूछना चाहता हूं कि जब राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री बने तो उससे पहले कानून था कि इंदिरा गांधी जी के निधन के बाद उनकी संपत्ति देश के खजाने में जानी (55 फीसदी) थी लेकिन राजीव गांधी ने कानून बदल दिया. अपनी संप्पति बचा ली अब राहुल गांधी जी ने शादी नहीं की तो कहा आपकी संप्पति ले ली जाए. गांधी परिवार को जब जो सूट करता है वो करते हैं. (Lok Sabha Elections 2024)

वहीं, इस बीच कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर की टिप्पणी को अपमानजनक बताया. कांग्रेस ने आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि पार्टी ने ठाकुर के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत भेजी है और उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है. (Lok Sabha Elections 2024)

Related Articles

Back to top button