अजय चंद्राकर ने हजारों समर्थकों के साथ भरा नामांकन, महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस हुए शामिल

Ajay Chandrakar Nomination: BJP ने कुरूद के मौजूदा विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को फिर टिकट दिया है, जिन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बजरंग चौक स्तिथ दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर, नगर और क्षेत्र की अधिष्ठात्री देवी मां चंडी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान हजारों युवा कार्यकर्ताओं के साथ हर घर मोदी -घर घर मोदी के नारे और अजय हो विजय के नारे लगाए गए। अजय चंद्राकर ने हरिपुर स्तिथ निवास से निकलकर भाजपा कार्यालय में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं, महिला पुरुष कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने धमतरी की ओर कूच किया।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 1985 नामांकन पत्र दाखिल, 2 नवंबर तक नाम वापस ले सकते हैं अभ्यर्थी

बता दें कि कुरूद ही नहीं बल्कि प्रदेश भर में नशे और अवैध कानून के चलते राह से भटटकर उज्जवल भविष्य की ओर बढ़ने की जगह क्राइम की ओर बढ़ते युवाओं को देखकर वयथित अजय ने इस चुनाव में अपना पूरा फोकस युवा टीम को रखा है और उन्हें यह निर्देश दिया है कि ज्यादा से ज्यादा युवा जोड़कर खुद ही के हो नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ में हर युवाओं के योगदान से फिर स्मृतत कराए की शिक्षित छत्तीसगढ़, स्वच्छ छत्तीसगढ़ और विकसित छत्तीसगढ़ के लिए कार्य करने के लिए युवाओं का ही योगदान तय करने की आवश्यकता है। (Ajay Chandrakar Nomination)

भाजपा कार्यालय से निकाली गई इस रैली में मोटरसाइकिल ,कार, बोलोरो से लेकर पजेतो में निकले इस विशाल जनरली समर्थकों निरंजन सिन्हा, दयाराम साहू, मालकराम साहु श्याम साहू रामस्वरूप साहू, वीरेंद्र साहू , पुष्पेंद्र साहू साहू, होरीलाल साहू, रामगोपाल देवांगन, संतोष ध्रुव, रिखीराम साहु, शोभाराम साहू ,आनंद यदु , कुलेश्वर चंद्राकर ,पूर्णिमा साहू सिंधु भैंस ज्योति चंद्राकर नंदिनी साहू ज्योति साहू जागृति साहू टिकट साहू दिवाकर साहू राजेश साहू अनुराग चंद्राकर वंश खत्री प्रयंक शर्मा मेरा बच्चा योगेश साहू संदीप साहू सतीश साहू सीधा राजा साहू कृष्ण यादव सैकड़ो हजारों युवा महिला और वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने ने अजय के विजय रथ को बनाए रखने का आह्वान किया। इस रैली में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए। (Ajay Chandrakar Nomination)

Related Articles

Back to top button