Chhattisgarh News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख का ईनामी नक्सली को एनकाउंटर में किया ढेर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही नक्सली आक्रामक होते दिख रही है। आए दिन नक्सलियों द्वारा आगजनी और आईईडी लगाने जैसे मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है, कि पुसनार के जंगलो में पुलिस और नक्सली के बीच हुई मुठभेड़ में में 1 लाख का इनामी नक्सली ढेर हो गया है।

यह भी पढ़े :- Bharat Jodo Nyay Yatra : इंफाल से नहीं अब यहां से होगी शुरू होगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, आखिरी वक्त पर लिया फैसला

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला बीजापुर के पुसनार के जंगलो का है, जहां नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी नक्सली तोया पोटाम ढेर हो गया। जानकारी मिली है, कि मृतक नक्सली तोया पोटाम जनमिलिशिया कमांडर था। वहीं, मौके से हथियार, विस्फोटक सामग्री और अन्य दैनिक सामाग्री भी बरामद की गई है। (Chhattisgarh News)

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजापुर से 4 नक्सली गिरफ्तार हुए थे। चारों नक्सलियों की गिरफ्तारी अलग-अलग इलाकों से हुई थी। ये सभी हत्या, मार्ग अवरुद्ध जैसी कई घटनाओं में शामिल थे। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से 05 किग्रा का टिफिन बम, कार्डेक्स वायर, डेटोनेटर, फ्यूज वायर, इलेक्ट्रिक वायर, बैटरी बरामद किया गया था। (Chhattisgarh News)

Related Articles

Back to top button