7 जुलाई को रायपुर आएंगे PM नरेंद्र मोदी, CM भूपेश ने कहा- प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से बुलावा आएगा तो जरूर जाएंगे

PM Modi Raipur Tour: चुनावी साल में केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं का छत्तीसगढ़ आने का सिलसिला जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आएंगे, जहां वे सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही जनता के लिए कई सौगात भी दे सकते हैं। इसे लेकर छत्तीसगढ़ BJP पूरे जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में PM के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि शासकीय कार्यक्रम है और अगर इसकी सूचना आएगी तो वे भी PM मोदी का स्वागत करने जाएंगे। साथ ही कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि बीजेपी के जितने नेता छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, वे सभी झूठ बोलकर जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- बिलासपुर में ‘आप’ की चुनावी शंखनाद, केजरीवाल ने कहा- BJP और कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूट लिया

CM भूपेश बघेल ने कहा कि पिछली बार जब रावघाट रेल परियोजना का उद्घाटन हुआ था, तब सूचना भी नहीं दी गई थी और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई गई। उसमें भी आमंत्रण नहीं दिया गया था। अगर बुलाएंगे तो शैतान के घर भी जाएंगे और नहीं बुलाएंगे तो भगवान के घर भी नहीं जाएंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय में आए थे उसके बाद अब आ रहे हैं। पहले गृहमंत्री आए, फिर जेपी नड्डा आए, कल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दौरा था और अब प्रधानमंत्री आने वाले हैं। (PM Modi Raipur Tour)

CM बघेल ने कहा कि केजरीवाल भी आए, लेकिन सभी लोग झूठ परोस के जा रहे हैं, जिस तरह गृहमंत्री ने कहा कि धान हम खरीदते हैं। ये सबसे बड़ा सफेद झूठ है। दूसरा कल राजनाथ सिंह आए वे कह रहे थे कि नक्सलवाद बढ़ रहा है CM भूपेश बघेल ने आगे कहा कि बताइए भला छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद घटा है या बढ़ा है? कितना झूठ बोलेंगे भारतीय जनता पार्टी के लोग। राजनाथ सिंह सज्जन व्यक्ति हैं, लेकिन बीजेपी उनसे झूठ तो न बुलवाएं। नक्सलवाद उनके विभाग का नहीं है। कल वे धर्मांतरण के बारे में भी बोल रहे थे। वो भी उनका विभाग नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के लोग उनसे झूठ बुलवा रहे हैं। (PM Modi Raipur Tour)

CM भूपेश ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के धर्मांतरण वाले बयान पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण के बारे में मैं सीधा बोल रहा हूं। रमन सिंह के राज में जितने चर्च छत्तीसगढ़ में बने हैं। इससे पहले कभी नहीं बना। रमन सिंह के राज में सबसे ज्यादा धर्मांतरण हुआ है। अगर कहें तो मैं सूची राजनाथ सिंह को दे सकता हूं। रमन सिंह मांगे तो उनको भी दे सकता हूं। CM ने कहा कि एक सवाल मैं पूछना चाहता हूं कि 2006 में धर्मांतरण को लेकर बिल लाया गया, लेकिन उसे अभी तक लागू क्यों नहीं करवा पाए। डबल इंजन की सरकार थी आप लागू क्यों नहीं करवा पाए? बीजेपी लगातार झूठ बोलने का काम कर रही है। छत्तीसगढ़ की जनता सबकुछ जानती पहचानती है। बता दें कि इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। (PM Modi Raipur Tour)

Related Articles

Back to top button