मोटापे से पीड़ित लोगों के लिए वेस्टीज लेकर आया बेहतरीन समाधान, पढ़ें पूरी खबर

Vestige Veslim Shake: भारत की बहुत ही सफल कंपनी वेस्टीज ने स्वास्थ्य को मद्देनजर रखते हुए एक शानदार प्रोडक्ट लॉन्च किया है। वेस्टीज का वेस्लीम शेक जो बढ़ते हुए वजन को कम करने और कंट्रोल करने में बहुत कारगर है। 20 अक्टूबर 2023 को वेस्टीज के ब्रान्च ऑफिस फाफाडीह रायपुर में रायपुर शहर के वेस्टीज लीडरों ने वेस्टीज वेस्लीम प्रोड्क्टड की लॉन्चिंग की। इस अवसर पर लीडरों में टाइगर गोपी पिंकी विजया कश्यप,अजीत सिंह राजपूत,डॉक्टर लक्ष्मण पटेल,डॉक्टर चन्देश्वर, नवीन बनिया,डॉक्टर कोशले, डॉक्टर भगवती साहू, वेस्टीज ऑफिस मैनेजमेंट से संतोष,विश्वास,अमित और हिमान्शु उपस्तिथ रहे।

यह भी पढ़ें:- विश्व हिन्दू परिषद की मातृशक्ति ने मनाई शक्ति साधना पर्व, माताओं व बहनों ने अपने रक्त से तिलक कर किया शस्त्र पूजन

वहीं बहुत सारे वेस्टीज के डिस्ट्रीब्यूटर भी इस प्रोग्राम में उपस्तिथ हुए। कंपनी का कहना है कि वेस्टीज अपने ग्राहकों के लिए वेस्लीम का स्पेशल सेट लेकर आया है,  जो आपको फिट और हेल्थी बनाने में बहुत प्रभावशाली है। वेस्टीज वेस्लीम के माध्यम से ज्यादा वजन की समस्या पर रोकथाम करने के साथ साथ मोटापे से होने वाली और भी बीमारियों से भी लोगों को छुटकारा दिलाना है। बता दें कि वेस्टीज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जिसकी शुरुआत 2004 में हुई थी। ये एक प्रमुख डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है, जो कि विश्व स्तरीय स्वास्थ्य प्रोडक्ट्स में डील कर रही है। वेस्टीज हर साल लगातार असाधारण दर से बढ़ रही है। (Vestige Veslim Shake)

हर साल लगातार बढ़ रही कंपनी

वेस्टीज हर साल इनोवेटिव वेलनेस प्रोडक्ट्स पेश करने के लिए अपनी प्रोडक्ट रेंज का विस्तार कर रहा है, जो अत्याधुनिक निर्माण सुविधाओं में निर्मित हैं, जो जीएमपी और हलाल प्रमाणित हैं। वेस्टीज एक आईएसओ 9001-2015 सर्टिफाइड डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है और अपने सभी कस्टमर को विश्व स्तरीय सेवाएं प्रदान करने में विश्वास रखती है। पूरे भारत में 3000+ से ज्यादा ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल्स आउटलेट, मल्टीपल इंटरनेशनल ऑफिस और कई डिस्ट्रीब्यूटर सेंटर के साथ, वेस्टीज डिस्ट्रीब्यूटर का एक विस्तृत नेटवर्क बना रहा है, जो हर साल लगातार बढ़ रही है। (Vestige Veslim Shake)

Related Articles

Back to top button