स्कूल बस और वैन के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

Badaun Road Accident: उत्तर प्रदेश के बदायूं में बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक स्कूल बस और वैन के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में 4 बच्चे और एक ड्राइवर की मौत हो गई है। जबकि 13 बच्चे और स्कूल बस का ड्राइवर घायल हैं। हादसा नवीगंज के पास हुआ है। वैन में सवार छात्र ने बताया कि बस वाले ड्राइवर अंकल ने दूसरे को गाड़ी दे दी और टक्कर हो गई। दरअसल, सेहा गांव के राठौर भट्टे के पास सत्यदेव इंटर कॉलेज जवाहर नगला म्याऊं की बस और एस आर पब्लिक स्कूल की वैन में भिड़ंत हो गई।

टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन के आगे का हिस्सा पूरा गायब हो गया। उसकी सीटें भी बाहर आ गई। हादसे में हजरतपुर की रहने वाली 5 साल की खुशी, 6 साल के हर्षित, ग्योतिया गांव की प्रदीप (10), कौशल्या (10) और लाभारी गांव थाना हजरतपुर के ड्राइवर ओमेंद्र कुमार (25) की मौत हो गई। जबकि 15 बच्चे घायल हो गए।
घायलों में 14 बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि एक बच्चे को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। (Badaun Road Accident)

घायलों में कुछ बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हर्षित अपने पिता ओमेंद्र के साथ उन्हीं की वैन में था। हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसे के समय कस्बा म्याऊं के SRPS स्कूल की वैन और सत्यदेव इंटर कॉलेज की बस गांवों से विद्यार्थियों को लेकर जा रही थी। वैन में सवार पवन ने बताया कि मेन रोड पर बस ड्राइवर ने हेल्पर को गाड़ी चलाने के लिए दे दी। इसके बाद गाड़ी बहुत तेज चल रही थी और थोड़ी देर में बस से सीधी टक्कर हो गई। (Badaun Road Accident)

स्थानीय लोगों के मुताबिक वैन और बस बहुत तेज स्पीड में थी। दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से बहुत तेज आवाज आई। वैन के परखच्चे उड़ गए थे। वैन का आगे का हिस्सा एकदम गायब था। वैन में सवार बच्चों को गंभीर चोट आई थी। लोगों ने वैन से घायलों को निकाला। फिर पुलिस को घटना की सूचना दी।
हादसे के बाद मौके पर आसपास के गांवों से भीड़ जुट गई। बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। हादसे को लेकर लोग गुस्से में थे। इसको देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई। कलेक्टर ने कहा कि हादसे में एक ड्राइवर और 4 छात्रों की मौत हुई है। घायल बच्चों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है। (Badaun Road Accident)

Related Articles

Back to top button