Chhattisgarh: ट्रेलर और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में सास और दामाद की मौत

Korba Accident News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जहां ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सावर दामाद और उसकी सास की मौत हो गई है। जबकि पत्नी की हालत गंभीर है। सभी एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ट्रेलर ने तीनों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसकी सास को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक तीनों मलदा से कटघोरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें:- श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे पहुंचे भारत, कल PM मोदी से करेंगे मुलाकात

तीनों ही मलदा के ही रहने वाले थे। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। हादसे में अहमद हसन की मौत के बाद उसकी पत्नी गुलशन डी और सास गणेशी बाई को गंभीर हालत में कटघोरा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने सास गणेशी बाई को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल गुलशन डी की हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दंपती की 5 साल पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। फिलहाल कटघोरा पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई की। पुलिस ने ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। (Korba Accident News)

बता दें कि साल 2021 में सड़क दुर्घटनाओं की वजह से 1.5 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। ये सिलसिला कई सालों से लगातार जारी है। NCRB यानी राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के साल 2021 में जारी आंकड़ों के मुताबिक सड़क  दुर्घटनाओं में होने वाली कुल मौतों में नशीली दवाओं-शराब के नशे में ड्राइविंग से होने वाली मौतों का हिस्सा 1.9% है। इसके अलावा सड़क पर लगभग 90% मौतें तेज रफ्तार, ओवरटेकिंग और खतरनाक ड्राइविंग के कारण हुई हैं। (Korba Accident News)

Related Articles

Back to top button