Arvind Kejriwal PC: 2 साल की जांच, लेकिन समन चुनाव से सिर्फ दो महीने पहले? ED को केजरीवाल का जवाब

Arvind Kejriwal PC: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी की अटकलों के बीच प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने 8 महीने पहले बुलाया था, मैं गया था और उनके सारे सवालों के जवाब दिए थे. लेकिन अब यह लोग लोकसभा चुनाव से 2 महीने पहले मुझे बुला रहे हैं, तो बीजेपी का मकसद कोई पूछताछ करना नहीं है, बल्कि पूछताछ के बुलाना बुलाना गिरफ्तार करवाना है, ताकि मैं चुनाव में प्रचार न कर सकूं.

सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal PC) ने कहा, “शराब घोटाला नाम का शब्द पिछले 2 साल में आपने बहुत बार सुना होगा. बीजेपी की सारी एजेंसी कहीं छापे मार चुकी हैं, कहीं गिरफ्तारी कर चुके हैं, कहीं से एक पैसा भी नहीं मिला. अगर भ्रष्टाचार वाकई हुआ, तो पैसा गया कहां क्या हवा में गायब हो गया? सच्चाई यह है कि भ्रष्टाचार नहीं हुआ, अगर होता तो पैसा भी मिलता.

यह भी पढ़े :- Coronavirus Guidelines : बिलासपुर हाई कोर्ट की एडवाइजरी, मास्क हुआ जरूरी, नहीं तो प्रवेश भी नहीं

केजरीवाल (Arvind Kejriwal PC) ने कहा कि आम आदमी पार्टी के बहुत से नेताओं को इन्होंने जेल में रखा हुआ है, किसी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है खुलेआम गुंडागर्दी चल रही है. अब बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है. मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी ईमानदारी… झूठे आरोप लगाकर फर्जी समन भेजकर यह मुझे बदनाम करना चाहते हैं. इन्होंने मुझे समन भेजे. मेरे वकीलों ने बताया, यह गैरकानूनी है… उन्‍होंने मुझे विस्तार से बताया कि यह क्यों गैरकानूनी है. उन्होंने मेरी एक भी बात का जवाब नहीं दिया, इसका मतलब उनके पास मेरी बातों का जवाब नहीं है. इसका मतलब यह है कि समन गैर कानूनी है.

Related Articles

Back to top button