सीएम भूपेश बघेल का कुल लुक हुआ वायरल, जींस, टीशर्ट और चश्मा लगाकर की बाइक राइडिंग

CM Baghel bike ride : ब्लैक जींस, लेदर जैकेट और आंखों पर गॉगल्स, ये था छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का कुल लुक। वह कुर्ता पायजामा में नहीं, बल्कि जींस टीशर्ट और बाइकिंग जैकेट पहने नजर आए। इतना ही नहीं सीएम बघेल ने इस दौरान बाइक राइडिंग भी की। ऐसे में उनका यह अंदाज लोग देखते ही रह गए। बाइक राइडिंग करते हुए सीएम बघेल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उनका बाइकर नजर आ रहा है।

सीएम बघेल के नए कुल डूड लुक की वजह रायपुर के बूढ़ा तालाब में होने वाले रोमांच और साहस से भरपूर बाइक रेसिंग है। जिसे लेकर खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उत्साहित दिखे। नेशनल सुपर क्रॉस बाइक रेसिंग चैंपियनशिप 2022 के पहले मुख्यमंत्री ने अपने निवास पर बेफिक्री से बाइक राइडिंग का मजा लिया। दरअसल, 6 मार्च को नेशनल डर्ट सुपरक्रॉस बाइक रेसिंग स्पर्धा का उद्घाटन रायपुर के बूढ़ापारा आउट्डोर स्टेडियम में होगा। पांच मार्च को दोपहर दो बजे अभ्यास सत्र होगा। रात को लाइट की दूधिया रोशनी में आयोजित इस रोमांच के महाकुंभ में भाग लेने देश भर के राइडर्स रायपुर आएंगे।

ये भी पढ़ें-Jhiram Ghati Case : छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने NIA की दायर याचिका की खारिज, राज्य एजेंसी जांच के लिए स्वतंत्र

सीएम बघेल का अंदाज

बाइक राइडिंग करते हुए सीएम भूपेश बघेल का यह अंदाज देखते ही बन रहा था। क्योंकि मुख्यमंत्री बाइक राइडर की तरह कूल अंदाज में दिख रहे थे, सीएम ने जींस, टीशर्ट, जैकेट और चश्मा लगाकर बाइक राइडिंग की। मुख्यमंत्री ने जमकर बाइक राइडिंग का करते हुए चैंपियनशिप में देश भर से बाइकर्स को छत्तीसगढ़ आने का न्यौता दिया है।

Related Articles

Back to top button