कैंडी क्रश खेलते हुए नजर आए सीएम बघेल, फोटो पोस्ट कर भाजपा ने कसा तंज…भूपेश ने किया पलटवार

रायपुर। वायरल वीडियो पर भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने बीजेपी को जवाब दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, पहले भाजपा को ऐतराज़ था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर ऐतराज़ है। दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज़ है। पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है. ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूँ, वो भी जारी रहेगा. बाकि छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ भाजपा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की सोशल मीडिया पर चुटकी ली थी। भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी चयन संबंधित बैठक की एक फोटो जारी कर ट्वीट किया कि भूपेश जी भी निश्चित है, उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने की बजाय उन्होंने कैंडी क्रश खेलना उचित समझा है। जिस पर सीएम भूपेश बघेल ने जवाब दिया हैं।

यह भी पढ़ें:- देश के 6 राज्यों में NIA की ताबड़तोड़ कार्रवाई, PFI के 12 ठिकानों पर छापा

आपको बता दें कि मंगलवार को रायपुर में प्रत्याशी चयन को लेकर पहले कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई इसके बाद रात में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी बैठक की बैठक हुई है. ये वीडियो स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू होने से पहले का है. बैठक में कमेटी के सदस्य डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव का इंतजार हो रहा था. इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) कैंडी क्रश खेलने लगे. इसी वक्त बैठकी रूम में कांग्रेस के ही पदाधिकारियों ने बैठक का वीडियो और फोटो खींचने लगे. संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला भी फोटो खींचते हुए नजर आ रहे है. लेकिन को वीडियो वायरल हुई इसे किसने बनाया इसका अबतक खुलासा नहीं हुआ है. अब इसी तस्वीर के सहारे बीजेपी सीएम भूपेश बघेल की गंभीरता पर सोशल मीडिया में सवाल उठा रही है.

Related Articles

Back to top button