Trending

लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर धरने पर बैठे CM भूपेश, पूछा- प्रियंका गांधी के कमरे के ऊपर उड़ रहा ड्रोन किसका?

Whatsaap Strip

रायपुर: लखीमपुर खीरी पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठकर विरोध जाहिर किया।

यह भी पढ़ें : शरीर में दिखने लगे हैं ये लक्षण तो हो जाइए सावधान, कहीं मीठा खाने की आदत बन न जाए आफत

दरअसल, CM भूपेश बघेल लखनऊ से सीतापुर जाकर प्रियंका गांधी से मिलना चाहते थे, वहीं से उनका लखीमपुर खीरी जाने का भी प्लान था। भूपेश बघेल ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वे पुलिस अधिकारियों से यह पूछते नजर आए कि उनको क्यों रोका जा रहा है।उन्होंने कहा कि वह लखीमपुर नहीं जा रहे हैं, उन्हें बस प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर जाना है, फिर भी उनको क्यों रोका जा रहा है, जबकि धारा 144 सिर्फ लखीमपुर खीरी में लगी है।

यह भी पढ़े : दुर्गा प्रबोधन : देवी दुर्गा को शयन से 05 अक्टुबर को उठाये, जानें शुभ मुहूर्त क्या हैं, पढ़े पूरा लेख 

हालांकि, लखनऊ पहुंचने से पहले CM भूपेश ने एक वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि जिस कमरे में प्रियंका गांधी को रखा गया है, उसके ऊपर एक ड्रोन उड़ रहा है। बघेल ने सवाल किया कि वह ड्रोन आखिर किसका है?

वीडियो के साथ भूपेश बघेल ने लिखा था, ’30 घंटे से अधिक समय से हिरासत में रखी गईं प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है?’ बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को बघेल के विमान को लखनऊ में उतरने की इजाजत नहीं दी थी। बघेल सोमवार को ही लखीमपुर खीरी जाना चाहते थे। इसके बाद बघेल पहले दिल्ली गए और वहां फिर वहां से लखनऊ आए।

Related Articles