Trending

CM Choupal : गोविंदपुर में लगी सीएम की चौपाल, DFO समेत तीन कर्मचारियों को तत्काल किया निलंबित

CM Choupal: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 मई से प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले हैं। इस बीच वह इन दिनों सरगुजा संभाग के दौरे पर है। हर विधानसभा में पहुंचकर सीएम खुद लोगों की शिकायतें सुनकर उनका समाधान निकाल रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को सीएम बघेल सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विधानसभा के गोविंदपुर पहुंचे। गोविंदपुर में जनसभा (CM Choupal)में सीएम ने पहली कार्रवाई करते हुए जिले के डीएफओ मनीष कश्यप को फटकार लगाई और रेंजर को निलंबित किया। सीएम के इस निर्देश से खुश होकर जनता ने जमकर तालियां भी बजायी।

चौपाल लगाकर लोगों की शिकायत सुनने के दौरान सीएम को जानकारी मिली कि ये अफसर गौठान बनाने में गड़बड़ी कर रहे हैं। गुस्से में सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। सीएम ने कहा सस्पेंड करो इनको, जो जिम्मेदार होगा उन्हें सस्पेंड करिए। ये देखकर सामने बैठी लोगों की भीड़ तालियां बजाने लगी।

सीएम ने इस बीच लोगों की मांग भी बड़े ध्यान से सुनी। गांव के युवाओं ने शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने की मांग सीएम के सामने रखी। मुख्यमंत्री ने इस मांग को स्वीकार करते हुए रघुनाथ नगर में कॉलेज खोलने और स्टेडियम बनाने की घोषणा की है। इसके अलावा वाड्रफनगर में लिंक कोर्ट की स्थापना की घोषणा भी की गई।

इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi पर ट्वीट: सिंहदेव ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा और दो अन्य के खिलाफ थाने में की शिकायत

Related Articles

Back to top button