Toll Tax मांगा तो सिरफिरे ने महिला कर्मी पर चढ़ा दी कार, क्रूरता का Video वायरल

Toll Plaza पर Swift कार का एक सनकी ड्राइवर महिला कर्मचारी को रौंद देता है…ये शख्स महिला कर्मचारी पर सिर्फ इसलिए गाड़ी चढ़ा देता है क्योंकि उससे टोल मांगा जा रहा था. क्रूरता का ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. घटना मेरठ के काशी टोल प्लाजा की है.

CCTV वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने टोल टैक्स (Toll Plaza ) मांगने के लिए खड़ी महिला कर्मचारी पर कार चढ़ा दी और दूर तक खींचकर ले गया. वीडियो में महिला को कार के बोनट पर लटके देखा जा सकता है. इस घटना में महिला कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े :- CG CRIME NEWS : पत्नी ने टाइम से नहीं बनाया खाना, नाराज पति ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, पढ़े पूरी खबर

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, कार ड्राइवर दिल्ली की तरफ से आ रहा था. मेरठ के काशी टोल प्लाजा पर जब उसने बैरियर लगा देखा तो कार रोक दी. तभी टोल प्लाजा की एक महिला कर्मचारी उसके पास पहुंची और टोल देने के लिए कहा. ड्राइवर बहस करने लगा और फिर कार के सामने खड़ी दूसरी महिला कर्मचारी को सीधे टक्कर मार दी. महिला कर्मचारी कार के बोनट पर आ गई. आसपास के लोग दौड़े, तब तक ड्राइवर कार लेकर भाग गया. महिला कर्मचारी कुछ दूर जाकर कार से नीचे गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई.

बीते साल अगस्त में मेरठ के ही हापुड़ के छजारसी टोल प्लाजा (Toll Plaza )पर भी ऐसी ही घटना घटी थी. दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर स्थित इस टोल प्लाजा पर एक कार सवार बिना टोल दिये निकलने लगा तो टोलकर्मी ने उसका पीछा किया. लेकिन कार सवार ने स्पीड बढ़ा दी और निकल गया. लेकिन बदला लेने के लिए वही कार सवार कुछ सेकेंड बाद लौटा और टोलकर्मी पर कार चढ़ा दी. जबतक लोग कुछ समझ पाते तबतक कार टोलकर्मी को करीब 100 मीटर तक घसीट ले गई. उसके बाद कार सवार गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

Related Articles

Back to top button