CG CRIME NEWS : पत्नी ने टाइम से नहीं बनाया खाना, नाराज पति ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, पढ़े पूरी खबर

CG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, यहां ग्राम पंचायत शिवपुर में समय पर खाना नहीं देने से नाराज पति ने अपनी पत्नी पर धारधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

यह भी पढ़े :- PM Modi Nomination : पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी समेत चारों प्रस्तावक रहे मौजूद

पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।दरअसल, घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम पंचायत शिवपुर का है, जहां बीती रात आरोपी पति तुलसी पैंकरा अपनी पत्नी तेजमत पैंकरा से खाना मांगी तो पत्नी द्वारा खाना नहीं बनाने का बात कहते हुए घर से बाहर चली गई, पुनः दोनों में आपस मे विवाद होने लगा, विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्सा में आकर घर में रखें धारधार कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिया।

जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने घर में खून से लथपत शव देख इसकी सूचना थाने में दी। मामले की सूचना मिलते ही पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। (CG CRIME NEWS)

पत्थलगांव थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु एसडीओपी भानुप्रताप चन्द्राकर ने बताया कि मृतका द्वारा पति के समय पर खाना नही दिए जाने से नाराज था। इसी दौरान दोनों में विवाद हुआ ओर आरोपी पति ने धारधार कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस मर्ग कायम कर शव को पीएम को भेज दिए है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। (CG CRIME NEWS)

Related Articles

Back to top button