केंद्र सरकार और BJP लड़ने के काबिल नहीं: CM भूपेश बघेल

CM on Central Government: छत्तीसगढ़ में चुनाव की तारीख पास आने के साथ ही बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और BJP पर जमकर निशाना साधा है। ED, IT के छापों को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोई योजना नहीं है। वे लड़ने के काबिल नहीं हैं। इसलिए वे सिर्फ बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वे कुछ भी साबित नहीं कर पा रहे हैं, सिर्फ छापेमारी कर रहे हैं। सत्ता में आने के लिए वे किसी भी स्तर तक नीचे जा सकते हैं। उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि किसानों को नुकसान हो रहा है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 455 नामांकन पत्र दाखिल, पढ़ें पूरी खबर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तो सरकार गलत काम कर रही थी और हमने किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ी और सरकार में आने के बाद हमने उनके लिए योजनाएं बनाईं और उन्हें लागू किया। हमारी सभी योजनाएं सफल हैं और लोग उनसे संतुष्ट हैं और इसीलिए हम कह रहे हैं, 75 पार। बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को लेकर CM भूपेश ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि माथुर जी यहीं है क्या? आजकल दिख नहीं रहे हैं। आज कल मैं देख रहा हूं कम दिखाई दे रहे हैं, जैसे हंटर वाली गई, मेघवाल जी गए हैं वैसे ही माथुर साहब भी नहीं दिख रहे। केवल मांडविया जी नजर आ रहे हैं। कहीं पहले चरण के बाद दूसरे चरण के लिए कोई दूसरा आ जाए। (CM on Central Government)

 CM भूपेश बघेल ने कहा बीजेपी तेजी से रंग बदल रही है। पहले बोले छत्तीसगढ़ की धान खरीदते हैं। पांच साल पहले बोले नगरनार किसी के हाथ में नहीं जाएगा। फिर प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में बनी कमेटी के जरिए इसके निजीकरण की तैयारी की। नगरनार निजी हाथों में नहीं जाएगा, ये बस्तर के लोगों ने तय कर लिया है। CM ने कहा कि पहले मेरे खिलाफ अफवाह फैलाई कि मैं दूसरे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं, लेकिन मैंने कहा था कि हाई कमान अगर चुनाव लड़ने का मौका देगी तो मैं पाटन से ही चुनाव लडूंगा। ये अफवाह फैला रहे थे इनकी अफवाह चली नहीं । पाटन में पिछले बार कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़े थे मैंने सिर्फ नामांकन जमा किया था । इस बार तो किसान, महिला और युवा सब चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि नगरनार को लेकर गृहमंत्री ने कहा है कि इसे निजी हाथों में नहीं दिया जाएगा। इसके बाद भी ये मुद्दा छाया हुआ है। (CM on Central Government)

Related Articles

Back to top button