Pregnancy में खुद को कोरोना से बचाने के लिए मुंबई छोड़कर चली गई हैं कॉमेडियन Bharti Singh, इस तरह कर रही हैं काम

Bharti Singh Farm House : कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) प्रेग्नेंट हैं और वह इस समय अपना पूरा ध्यान रख रही हैं. मुंबई में बढ़ते कोरोना के केस के चलते भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया(Haarsh Limbachiyaa) मुंबई छोड़कर अपने फार्म हाउस पर चले गए हैं. भारती और हर्ष इस समय अपने फार्म हाउस पर हैं और वहीं से काम कर रहे हैं. हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर फार्म हाउस पर दिन बिताते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि वह मुंबई से दूर अपने फार्म हाउस पर हैं और वहीं से काम कर रहे हैं और आने वाले कुछ दिनों तक वहीं रहने वाले हैं.

Bharti Singh Farm House
Bharti Singh Farm House

हर्ष ने दिखाए फार्म हाउस के नजारे :

ये व्लॉग हर्ष ने शूट किया है और वह अपने फॉर्म हाउस के सभी को नजारे दिखाते हैं और बताते हैं कि कैसे वो लोग काम करते हैं. वीडियो में दोनों एक-दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. भारती बताती हैं कि कैसे वो गैस की जगह अंगीठी पर खाना बनाकर खाने वाले हैं. फार्म हाउस पर हर्ष भारती का काफी ध्यान भी रख रहे हैं. वह भारती के खाने से लेकर हर चीज का ध्यान रख रहे हैं.

आपको बता दें जब से भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है वह तभी से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी. भारती की डिलिवरी अप्रैल में होगी.

इसे भी पढ़े:दो दिन बंद रहेंगी जिले की सभी शराब दुकानें, कलेक्टर ने घोषित किया शुष्क दिवस

पैपराजी से पूछती हैं मजेदार सवाल :

भारती सिंह का कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पैपराजी से पूछती हैं कि उन्हें लड़की होगी या लड़का. फिर वह खुद ही कह देती हैं कि मुझे लड़की चाहिए. भारती का कहना है कि वह अपनी ड्यू डेट तक काम करेंगी.

Related Articles

Back to top button