देश में शरिया कानून लागू करना चाहती है कांग्रेस : सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok sabha election : यूपी के अमरोहा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होने कहा है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में देश में ‘शरिया कानून’ लागू करने और जनता की सम्पत्ति का बंटवारा करने की मंशा जाहिर की है. उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस जीतती है तो देश में शरिया कानून लागू कर देगी.

सीएम योगी ने कहा, ”कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश के साथ गद्दारी की है और एक बार फिर गद्दारी करने के लिए अपने झूठा घोषणा पत्र के साथ आपके पास आए हैं।

यह भी पढ़े :- बस्तर के वैद्य हेमचंद मांझी को राष्ट्रपति ने पद्मश्री से सम्मानित किया, CM ने बताया‌ छत्तीसगढ़ का गौरव

उन्होंने कहा, ”कांग्रेस के लोग अपने घोषणा पत्र में इस बात की चर्चा करते हैं कि हम व्यक्तिगत कानून यानी शरिया कानून को लागू करेंगे क्योंकि मोदी ने तीन तलाक की प्रथा को रोक दिया. वह कहते हैं कि हम फिर से व्यक्तिगत कानून (पर्सनल लॉ) को बहाल करेंगे। (Lok sabha election )

उन्होंने पूछा कि अगर ऐसा है तो हमारा दलित कहां जाएगा, पिछड़ा कहां जाएगा, खड़गवंशी, पाल, गरीब, किसान कहां जाएगा। माताएं और बहनें कहां जाएंगी, नौजवान कहां जाएंगे? उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत में आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिये जाने का दावा करते हुए कहा कि 10 वर्ष पहले देश में भय और आतंक का माहौल होता था, लोग भयभीत रहते थे। वर्ष 2014 के बाद आतंकवाद को नियंत्रित किया गया और 2019 आते-आते मोदी सरकार ने ऐसा कार्य किया कि आतंकवाद की जड़ यानी कश्मीर के अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया। आज भारत में आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिया गया है। (Lok sabha election )

Related Articles

Back to top button