Trending

चाय पर विवाद: नाश्ते में नहीं मिली चाय तो ससुर ने बहू को गोली मार दी

Whatsaap Strip

Controversy over tea : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में ससुर ने बहू को गोली मार दी है. बहू की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने ससुर को नाश्ता में चाय नहीं दिया थी. इस मामूली सी बात पर ससुर को इतना गुस्सा आ गया और उसने (ससुर) ने अपने बहू पर गोली चला दी. जिससे वह घायल हो गई और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महाराष्ट्र पुलिस ने इसकी जानकारी मीडिया से साझा की है. गुस्से में तमतमाए ससुर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और अपनी बहू के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे (बहू) इलाज के लिए पास के ही अस्पताल ले गए. पुलिस जांच कर रही है कि क्या हमले के लिए कोई अन्य उकसावे का मामला था.

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Pradesh Sahu Sangh का चुनाव कल 16 अप्रैल को होगा, जानिये किस पैनल से हिस्सा ले रहे हैं प्रत्याशी

पुलिस के अनुसार 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी है और उसका शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. वरिष्ठ निरीक्षक संतोष घाटकर ने कहा कि आरोपी काशीनाथ पांडुरंग पाटिल (76) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी की एक अन्य बहू द्वारा दर्ज कराई गई है और शिकायत के अनुसार घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है. उन्होंने कहा कि आरोपी उस समय नाराज हो गया जब उसकी बहू ने उसे सुबह की चाय के साथ नाश्ता नहीं दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा, बुजुर्ग ने अपनी रिवॉल्वर निकाली और बहू के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया और अभी उसकी चिकित्सा जारी है. निरीक्षक घाटेकर ने कहा कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि कही किसी ने उसे इस हमले के लिए उकसाया तो नहीं. (Controversy over tea)

Related Articles