छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल के विस्तार का काउंट डाउन शुरू, कल मंत्री लेंगे शपथ!

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expansion Update) का काउंट डाउन शुरू हो चुका है, साय कैबिनेट के मंत्री कल शाम 7 बजे शपथ ले सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीब आधा दर्जन मंत्री कल शपथ ले सकते हैं। रायपुर इंडोर स्टेडिम में शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू कर दी गई है। शपथग्रहण में पांच हजार से ज्यादा लोग उपस्थित हो सकते हैं।

यह भी पढ़े:- Parliament Winter Session : लोकसभा में फिर हंगामा, 33 विपक्षी सांसद निलंबित, स्पीकर ने की बड़ी कार्रवाई

जानकारी यह है आज ही मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिल्ली से लौटे हैं, मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा, नये और पुराने चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। आपको बता दें, अब नये मंत्रिमंडंल के शपथ में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा है। (Cabinet Expansion Update)

सूत्रों ने बताया है शीर्ष नेतृत्व से साय कैबिनेट की सूची को हरी झंडी मिल चुकी है, मंत्रियों की लिस्ट कभी भी जारी हो सकती है।

हालांकि किन किन मंत्रियों को शपथ दिलायी जायेगी, इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। सूत्रों के अनुसार बृजमोहन अग्रवाल, ओ पी चौधरी, धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, केदार कश्यप, सहित कुछ और नए विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाने की खबर है। (Cabinet Expansion Update)

Related Articles

Back to top button