राजनांदगांव में संतोष पांडेय से मिले भूपेश बघेल, कहा- उनके ‘जाने’ का समय था और मेरे ‘आने’ का

Baghel Meet Santosh: राजनांदगांव लोकसभा सीट के कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार के दौरान मुलाकात की। दरअसल, भूपेश बघेल और संतोष पांडेय प्रचार के दौरान आमने-सामने हो गए। जनसंपर्क के दौरान दोनों एक ही गली में मिले। इसके बाद पूर्व CM भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया X पर लिखा कि संतोष पांडेय से चुनाव प्रचार के दौरान भेंट हुई। उनके “जाने” का समय था और मेरे “आने” का। साथ ही बघेल ने ट्विटर पर राम-राम जी लिखकर जीतबो राजनांदगांव लिखा है। गंडई के बिरनपुर कला गांव में सभा को संबोधित करते हुए भूपेश ने छत्तीसगढ़ी में कहा कि संतोष पांडेय गए अउ मैं हा आए हौं। ओखर जाती बेरा अउ मोर आती बेरा। ये माता रानी के कृपा हे।

यह भी पढ़ें:- लखमा के बयान पर BJP हुई हमलावर, कश्यप ने कहा- 4 जून को कांग्रेस का होगा अंतिम संस्कार

वहीं BJP सांसद संतोष पांडेय ने भी भूपेश बघेल के पोस्ट को रीट्वीट कर छत्तीसगढ़ी में लिखा- आवन जावन के फैसला जनता कर ले हे। 26 अप्रैल के भाजपा आवत हे 4 जून के ईंडी गठबंधन जावत हे। सोशल मीडिया एक्स पर यूजर इन दोनों पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव सीट पर मुकाबला बहुत दिलचस्प होने वाला है। यहां मौजूदा सांसद संतोष पांडे को एक बार फिर से भाजपा ने उतारा है। उनके सामने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। इसी बीच 26 दिन पहले दोनों के बीच सोशल मीडिया अकाउंट पर तीखी नोक-झोंक देखने को मिली थी। भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा था कि कहावत है कि “संतोष” का फल मीठा होता है, लेकिन राजनांदगांव की जनता कह रही है कि “संतोष” का कुछ फल ही नहीं मिला। (Baghel Meet Santosh)

उन्होंने आगे लिखा- “संतोष” के खिलाफ भारी “असंतोष” है यहां तो। इस पर सांसद संतोष पांडे भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने पिछली विधानसभा की हार याद दिलाते हुए लिखा था कि फल तो जनता ह चखा दिस कका आप मन ला। मोदी के मार्गदर्शन में राजनांदगांव लोकसभा ने जितनी उपलब्धि हासिल की है उसे जनता जानती है। आपके शासन में सिर्फ सामाजिक सौहार्द बिगाड़ा गया। विकास कार्यों में रुकावट पैदा की। हिंसा-अपराध को बढ़ावा दिया। ये है आपकी उपलब्धि। बता दें कि कांग्रेस ने इस बार के लोकसभा चुनाव में अपने पार्टी के दिग्गजों को चुनावी मैदान में उतारा है, जिनका मुकाबला PM मोदी के चेहरे से होगा। (Baghel Meet Santosh)

Related Articles

Back to top button