खूनी नदी: नहाने गए दो बच्चों और एक महिला समेत तीन की डूबने से मौत

लोरमी। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी में मनियारी नदी में नहाने गए दो बच्चों और एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना रबेली गांव की है. मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है. (Death By Drowning )

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों शवों को नदी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बुधवार को प्रेमचंद का 8 वर्षीय पुत्र अक्षय और ताराचंद की पुत्री आराध्या (8 वर्ष) दोनों चचेरे भाई मनियारी नदी में स्नान के लिए गए थे. जहां डूबने से मौत (Death By Drowning) हो गई.

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की बड़ी दबिश , उद्योगपति व कारोबारियों के यहां पहुंची टीम

बताया जा रहा है कि नदी में बने चेक डैम के पास नहाने के दौरान बच्चों का पैर फिसला और वे गहरे पानी में चले गए. पड़ोसी महिला शकुंतला कश्यप (38 वर्ष) भी नदी में ही नहा रही थी. वह उन्हें बचाने की कोशिश की, जहां वह भी पानी में समा गई.

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में AI आधारित हाईटेक एप से रखी जा रही हाथियों के मूवमेंट पर नजर

आनन-फानन में ग्रामीणों ने तीनों को नदी से बाहर निकाला और लोरमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों बच्चे और महिला को मृत घोषित कर दिया. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (Death By Drowning)

यह भी पढ़े :- महिलाओं की कार्यकुशलता को नई पहचान देने और उद्यम से जोड़ने के लिए लागू की गई है राज्य महिला उद्यमिता नीति 2023-28

Related Articles

Back to top button