केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भरा नामांकन, कहा- जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया

Amit Shah Filed Nomination: केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। गृहमंत्री ने कहा कि मैंने गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी ने किया और जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं। मैं इस सीट से 30 साल तक विधायक और सांसद रहा हूं। इस क्षेत्र की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज, PM मोदी 23 अप्रैल को आएंगे छत्तीसगढ़, 21 को शाह का दौरा 

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में बीते 5 सालों में क्षेत्र की जनता का सेवा करने का जो अवसर मिला, उसे इस लोकसभा चुनाव में क्षेत्रवासियों के आशीर्वाद से आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे विश्वास है कि गांधीनगर की जनता अपना आशीर्वाद देकर ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ लाने में बड़ा योगदान देगी। बता दें कि गांधीनगर लोकसभा सीट पर 7 मई को वोटिंग होनी है। शाह दूसरी बार गांधीनगर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि गांधीनगर की जनता का मुझे हमेशा से सहयोग मिला है। क्षेत्र में विकास के सभी काम हुए हैं। इस बार का चुनाव बेहद अहम है। मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। (Amit Shah Filed Nomination)

शाह ने अपनी चुनावी राजनीतिक की शुरुआत गांधीनगर से की थी। उन्होंने 2019 में पहली बार गांधीनगर से चुनाव लड़ा था। अब दूसरी बार मैदान में हैं। इस बार बीजेपी ने उनके 10 लाख मतों से जीत सुनिश्चित करने का लक्ष्य रखा है। गुजरात की 26 लोकसभा सीटों के लिए 7 मई को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए नामांकन की अंतिम तारीख 19 अप्रैल है। कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय गृहमंत्री के खिलाफ सोनल पटेल को उम्मीदवार बनाया है। अमित शाह दो दिनों से गुजरात में ही मौजूद हैं। गुरुवार को उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में आने वाले क्षेत्रों में तीन रोड शो किए। इस दौरान उन्होंने करीब 10 घंटे के अपने कार्यक्रम में 6 विधानसभाएं कवर की। (Amit Shah Filed Nomination)

उनका पहला रोड शो साणंद में एपीएमसी सर्कल से शुरू होकर नलसरोवर चौक, दूसरा रोड शो कलोल में जेपी गेट से टॉवर चौक तक हुआ। वहीं तीसरा रोड शो वेजलपुर के सरदार पटेल चौक से नारणपुरा तक हुआ। इसके बाद वेजलपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कहा कि ‘आपका आशीर्वाद कमल फूल के माध्यम से सीधा मोदी जी तक पहुंचने वाला है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में हम गांधीनगर को सभी विश्वस्तरीय सुविधाओं से युक्त क्षेत्र बनायेंगे। गांधीनगर लोकसभा की जिन गलियों में पार्टी के लिए वॉल पेंटिंग और झंडे लगाते हुए अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया था, आज वहां का प्रतिनिधित्व करते हुए जनता का इतना प्यार और समर्थन मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। (Amit Shah Filed Nomination)

Related Articles

Back to top button