100 मवेशियों से भरी ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़ा, 13 की हो चुकी थी मौत, भूपेश बघेल बोले – भाजपा की सरकार आते ही “तस्करी” और गौ माता पर अत्याचार का सिलसिला फिर शुरू…

रायपुर। राजधानी से सटे हीरापुर से बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार वहां के स्थानीय निवासियों ने मवेशियों से भरी ट्रक को पकड़ा है. जिसमें 13 गाय मृत हालत में मिली है. पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें:- लोगों को सहज सुलभ न्याय जितनी जल्दी मिलता है लोकतंत्र उतना ही मजबूत होता है: CM साय

मवेशियों की तस्करी – ग्रामीणों ने तस्करों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि एसपी-आईजी ने सभी थाना प्रभारियों पर अवैध कारोबार पर नकेल कसने सख्त निर्देश दिए है. सीएम साय ने पिछले दिनों पुलिस मुख्यालय में मीटिंग लेकर सख्त हिदायत दी है कि किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए पुलिस कप्तान जिम्मेदार होंगे. इसी कड़ी में पुलिस अफसरों द्वारा सूचना तंत्र को मजबूत किया गया है. लगातार आरोपियों पर कार्रवाई जारी है. 

इस घटना सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और लिखा है कि सूचना मिली है कि रायपुर में हीरापुर के पास ग्रामीणों ने एक ट्रक पकड़ा है जिसमें लगभग 100 गायें थी.पता चला है 13 गायों की मृत्यु हो चुकी है.

भाजपा की सरकार आते ही “तस्करी” और गौ माता पर अत्याचार का सिलसिला फिर शुरू हो गया. इन तस्करों के गिरोह और शासन में बैठे “गौ हत्यारों” को सामने आकर जवाब देना होगा.

Related Articles

Back to top button