छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिली महिला और बच्चे की अधजली लाश, डबल मर्डर से मचा हड़कंप

Double murder in Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक महिला और बच्चे की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक जूट मिल थाना क्षेत्र के नेतनागर गांव में पैरावट में आग लगी थी। आग बुझाने पर ग्रामीणों को महिला और बच्चे की अधजली लाश मिली। फिलहाल मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों का कहना है कि कुछ लोग कार में आए थे, जिन्होंने दोनों को पैरा के ढेर में रखकर जला दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने दोनों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- शुभमन गिल बने गुजरात टाइटंस के नए कप्तान, हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस में हुए शामिल 

कहा जा रहा है कि दोनों की हत्या किसी और जगह पर की गई है। इसके बाद कार में लाकर नेतनागर गांव की एक बाड़ी में रखे पैरावट में फेंककर आग लगा दी गई। फिलहाल पुलिस शवों की पहचान में जुटी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रात ढाई बजे घटना की सूचना मिली कि दो लोगों को किसी ने पैरावट में डालकर आग लगा दी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। गांव से कोई भी लापता नहीं है। इसलिए किसी दूसरी जगह से यहां शवों को लाया गया होगा। घटनास्थल पर कार के टायर के निशान मिले हैं। (Double murder in Raigarh)

अब तक नहीं हो पाई पहचान 

वहीं एसपी सदानंद कुमार का कहना है कि नेतनागर के हाईवे से लगी एक बाड़ी में आग लगी थी। गांव वाले उसे बुझाने के लिए पहुंचे तो दो शव दिखे। इसकी सूचना पर जूट मिल पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। FSL की टीम ने भी घटना स्थल की जांच की है। पंचनामे के बाद महिला और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी उनकी पहचान नहीं हुई है। आसपास के थानों में घटना की सूचना दी गई है, ताकी शवों की पहचान हो सके। एसपी कहना है कि महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। इसलिए शुरुआती जांच में हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस को आशंका है कि हत्या कहीं और की गई और बाद में शवों को यहां लगाकर जला दिया गया है। । (Double murder in Raigarh)

अलग-अलग एंगल से हो रही मामले की जांच: CSP

घटना को लेकर रायगढ़ CSP अभिनव उपाध्यक्ष ने कहा कि मामला हत्या का लग रहा है । महिला और बच्चे की हत्या किसी और जगह पर की गई। इसके बाद जलाकर ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है। पुलिस अलग-अलग पहलुओं से जांच कर रही है। इसके लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी। दोनों के पहचान की भी कोशिश की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। वहीं डबल मर्डर की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। । (Double murder in Raigarh)

Related Articles

Back to top button