Drishyam 2 मूवी रिलीज, विजय सलगांवकर की कहानी से उठा पर्दा

Drishyam 2 Movie Review: फिल्म ‘दृश्यम 2’ आज यानी 18 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही अजय देवगन एक बार फिर विजय सलगांवकर के रूप में वापस आ गए हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी बेकरार थे। अब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ था। तभी से फिल्म लगातार चर्चा में थीं। दृश्यम की कहानी जहां से शुरू हुई थी, ‘दृश्यम 2’ उसी के आगे की कहानी है।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi के बाद OnePlus 10 Pro की कीमत में भारी कटौती, 5 हजार तक सस्ता मिलेगा स्मार्टफोन

इस बार सलगांवकर की फैमिली से जुड़ी इस थ्रिलिंग भरी कहानी में अक्षय खन्ना की एंट्री भी हो गई है। अक्षय खन्ना पुलिस के किरदार में विजय सलगांवकर और उनकी फैमिली की लाइफ में तूफान बनकर आए हैं। यानी जिस सच को विजय सलगांवकर ने फिल्म ‘दृश्यम’ में बड़ी ही चालाकी से दबा दिया था, उस पर खतरे के बादल अब मंडरा रहे हैं। कहानी फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि विजय सलगांवकर कैमरे के सामने बैठकर अपना कबूलनामा देते हुए नजर आते हैं। ट्रेलर को देखने के बाद एक बात साफ हो गई थी कि फिल्म में विजय का हंसता खेलता परिवार एक बार फिर से आईजी मीरा के बेटे की हत्या के मामले में घिरा हुआ नजर आता है। (Drishyam 2 Movie Review)

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम में देखा गया था कि विजय ने मीरा के बेटे की लाश को पुलिस स्टेशन के नीचे ही दबा दिया था, जिसके बाद उसने एक ऐसी कहानी का जाल बुना, जिस पर सभी को यकिन होता चला गया। लेकिन दृश्यम 2 में केस एक बार फिर से रिओपन हो रहा है। ऐसे में फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है। सेंसर बोर्ड के सदस्य ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू किया है। दृश्यम 2 देखने के बाद उमैर खुद को फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। (Drishyam 2 Movie Review)

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फर्स्ट रिव्यू दृश्यम 2, ये एक स्मार्ट और इंप्रेसिव सस्पेंस ड्रामा फिल्म है, जिसमें शॉकिंग क्लाइमेक्स और शानदार एक्टिंग, फिल्म की यूएसपी है। अजय देवगन ने पूरा शो चुरा लिया है। फिल्म को पूरे 3.5 स्टार।’ फिल्म की कहानी की बात करें तो विजय ने जब लाश दफ्न की थी तो उसे एक शख्स ने देख लिया था। ये शख्स खुद एक अपराधी है, तो किसी की हत्या के आरोप में पुलिस से बचता फिर रहा है। उस रात ये शख्स खुद को बचाने के लिए पुलिस स्टेशन के पीछे छिपा हुआ था। (Drishyam 2 Movie Review)

वहीं जब विजय सलगांवकर IG के बेटे की लाश को ठिकाने लगा रहा था। इस अपराधी को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन खुद को बचाने के लिए वो विजय की जिंदगी मुश्किल कर देता है। बता दें कि दृश्यम 2 भी मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू के तेवर भी देखने लायक हैं। इस बार फिल्म में नए किरदार भी नजर आए हैं। दृश्यम 2 में इस बार विजय कौन सी कहानी का जाल बुनेंगे। ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रूख करना होगा, तभी आप कहानी के पीछे के राज को जान पाएंगे। (Drishyam 2 Movie Review)

Related Articles

Back to top button