BJP candidate Brijmohan Agarwal : बृजमोहन अग्रवाल ने बलौदाबाजार में किया रोड शो, जुटाया जन समर्थन

BJP candidate Brijmohan Agarwal :  रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मंत्री बृजमोहन अग्रवाल अपने ने जनसंपर्क अभियान के तहत शुक्रवार को बलौदा बाजार में रोड शो किया और जनता से भाजपा को प्रचंड मतों से अपील की। बृजमोहन अग्रवाल (BJP candidate Brijmohan Agarwal ) ने क्षेत्र में भाजपा सरकार के कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों की याद दिलाई और भाजपा के संकल्प पत्र, मोदी की गारंटी 2024 को दोहराया।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज, PM मोदी 23 अप्रैल को आएंगे छत्तीसगढ़, 21 को शाह का दौरा 

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन भाजपा सरकार GYAN यानि की गरीब, युवा , अन्नदाता और नारी को आगे बढ़ाने, उनको आत्म निर्भर बनाने, उन्हें आत्म सम्मान दिलाने के लिए वचनबद्ध है। गरीब, युवा , महिला किसान की कोई चिंता करता है तो वो हैं हमारे प्रधानमंत्री मोदी इसलिए एक बार फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

रोड शो के दौरान मंत्री टंक राम वर्मा भी बृजमोहन अग्रवाल (BJP candidate Brijmohan Agarwal ) के साथ रहे और उनके लिए वोट मांगे। जनता को संबोधित करते हुए टंक राम वर्मा ने कहा कि, बृजमोहन अग्रवाल एक नेता से बढ़कर हैं। वो पूरे छत्तीसगढ़ को एक परिवार की तरह मानते हैं। उनके यहां से कोई भी खाली हाथ नहीं जाता चाहे वह किसी भी पार्टी या क्षेत्र का हो वह सभी के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहते हैं और काम करते हैं। उन्होंने बलौदा बाजार में सड़क निर्माण स्कूल कॉलेज का निर्माण आदि विकास के सैकड़ो काम किए हैं। यह बलौदा बाजार की जनता का सौभाग्य है कि उनको बृजमोहन अग्रवाल को वोट देने का मौका मिल रहा है। आप सब बृजमोहन अग्रवाल को क्षेत्र से प्रचंड मतों से जीत दिलाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित करें।

जनसंपर्क के दौरान जगह जगह महिलाओं ने आरती उतारकर बृजमोहन अग्रवाल का स्वागत किया। महिलाओं ने महतारी वंदन योजना का 1000 रूपये मिलने पर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि कोई सरकार हमारे खाते में ₹1000 महीना भी डालेगी। उन्होंने बृजमोहन अग्रवाल को जीत का आशीर्वाद दिया।
जनसंपर्क अभियान के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने गैतरा स्थित महामाया मंदिर में पूजा अर्चना की और पूरे मंत्रोचार के साथ शिवजी का अभिषेक किया।अभियान की शुरुआत खान ग्राम से हुई यहां से रोड शो करते हुए पौंसरी, करमदा, गैंतरा, भरसेला, लटुवा, मोहतरा, रसेड़ा, बेमेतरा, हलवाइग होते हुए सकरी पहुंचे जहां अभियान का समापन हुआ।

कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री गणेश प्रसाद जायसवाल समेत 100 से ज्यादा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बृजमोहन अग्रवाल की समक्ष भाजपा में प्रवेश किया। भाजपा में शामिल होने वालों में धीरज बाजपेई, दिनेश्वर मनहरे, सालिक मारवाड़ी, रघुवीर भारतीय, शत्रुघ्न ध्रुव, अशोक जांगड़े, जनक, सत्यनारायण, संत कुमार,बिजेंदर डेहरिया, राम प्रसाद, बलभद्र, दिलीप कुमार जांगड़े, अभिराम लहरे को बृजमोहन अग्रवाल ने माला पहनाकर भाजपा में स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button