रमन सिंह समेत BJP 4 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, CM भूपेश पर लगाए पक्षपात का आरोप

Raman Singh Nomination: छत्तीसगढ़ में पहले चरण में राजनांदगांव, डोंगरगढ़, डोगरगांव और गुज्जी विधानसभा में मतदान होने हैं, जिसके लिए BJP प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिया है। बीजेपी के 4 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया, जिसमें राजनांदगांव से रमन सिंह, डोंगरगढ़ विधानसभा से विनोद खांडेकर, डोंगरगांव विधानसभा से भरत वर्मा और खुज्जी विधानसभा से गीता घासी साहू ने का नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- घोटालों के अलावा कुछ नहीं किया 

नामांकन से पहले राजनांदगांव में परिवर्तन संकल्प महासभा का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल हुए। साथ ही पूर्व CM रमन सिंह ने भी सभा को संबोधित किया। इस दौरान होने कहा कि भूपेश सरकार ने राजनांदगांव के साथ छल और धोखा किया। छत्तीसगढ़ में सिर्फ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। भूपेश सरकार में यहां सेतु निगम कार्यालय को बंद किया गया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का ऑफिस बंद किया। (Raman Singh Nomination)

रमन सिंह ने कहा कि मैं राजनांदगांव की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होनें रमन सिंह को बनाया है। 15 साल मुख्यमंत्री के नाते राजनांदगांव का विकास किया और 5 साल कांग्रेस ने जिले के साथ पक्षपात किया। भूपेश सरकार ने सड़क, स्कूल, पुल-पुलिया, अस्पताल सब रोक दिया। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव नगर निगम में अधोसंरचना मद में 2018-2023 कांग्रेस के शासन काल में 39 करोड़ मिले, और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में 2013-2018 तक राजनांदगांव को 200 करोड़ रुपए मिले। ये तुलना जनता स्वयं कर सकती है। (Raman Singh Nomination)

पूर्व मुख्यमंत्री रमन ने कहा कि कांग्रेस के चार चिन्हारी चोरी, बेइमानी, भ्रष्टाचार अउ लबारी है। वहीं कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने नारा दिया- “तख़्त बदल दो, ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो।” छत्तीसगढ़ के गली-गली म ये नारा गूंजत हे “अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो”। साव ने कहा कि कल कांग्रेस पार्टी के 30 प्रत्याशी के ले दे के सूची आये हे, अपन 8 विधायक मन के टिकट काटे हे, ऐकर से पता चलथे कि पूरा छत्तीसगढ़ म कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता के मन म आक्रोश हे।

उन्होंने कहा कि पौने पांच साल ले कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ ल लूटके दिल्ली दरबार मा पहूंचाये के काम करे हे, अब कांग्रेस पार्टी के जाये के बेरा होगे हे। भूपेश बघेल अउ ओकर पूरा टीम जाये के तैयारी करत हे। 3 दिसंबर के जब मतगणना के परिणाम आये ता कमल के फूल खिलना हे, आप मन ले अनुरोध हे कि अपन प्रत्याशी मन ला पूरा ताकत ले जितावा। (Raman Singh Nomination)

Related Articles

Back to top button