Trending

जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में इस्कॉन की नगर इकाई ने मनाया कृष्ण जन्मोत्सव

(एस.एम.पाध्ये अनमोल न्यूज24 बलौदाबाजार)  ISKCON Me Krishna janmashtami: बलौदाबाजार में अंतरराष्ट्रीय कृष्ण भावनामृत संघ के संस्थापक श्रीमद अभयचरणारवृन्द भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद के अनुयायियों ने नगर वासियों को आज संध्या भक्ति रस से सरोबार कर दिया। सत्संग हॉल में नगर के भक्तजनों ने भी भजन, नृत्य और फूलों की होली का भरपूर आनंद उठाया।

यह भी पढ़ें:- Livelihood College Rojgar Mela: लाइवलीहुड कॉलेज में 25 अगस्त को रोजगार मेला का आयोजन, 943 पदों पर होगी भर्ती

कार्यक्रम के लिए सत्संग हॉल की सुविधा एवम पूरी व्यवस्था उपलब्ध कराने वाले धर्म परायण व समाजसेवी श्रद्धानंद अग्रवाल ने बताया कि इस्कोन मुम्बई से श्री रामरघुनाथ दस जी व इस्कोन रायपुर से मिथिलेश प्रभुजी की उपस्थिति में कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। इस अवसर पर संस्था से जुड़े भक्तजनों में राजेश वैष्णव, संजय नारायण केशरवानी, राजेश त्रिपाठी, श्रद्धानंद अग्रवाल, विक्की अवस्थी, अजय गुप्ता, ललित प्रभु जी और रमेश केशरवानी मौजूद रहे। (ISKCON Me Krishna janmashtami)

100 से अधिक भक्त जनों ने प्रसाद ग्रहण किया

प्रभाशंकर बाजपाई, रायपुर से मूलचंद शर्मा व उनके योग केंद्र के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का समापन प्रसादम के रूप में रात्रि भोज से हुआ जिसमें 100 से अधिक भक्त जनों ने प्रसाद ग्रहण किया। चर्चा में प्रभु राम रघुनाथ दास जी ने बताया कि बलौदाबाजार में शीघ्र ही इस्कोन के अनुरूप कृष्ण मंदिर का निर्माण किया जाएगा जिसका स्थल चयन हो चुका है जो नगर में हमारी महति उप्लब्धि रहेगी। (ISKCON Me Krishna janmashtami)

नगर पंचायत भटगांव में कृष्ण कुंज का उद्घाटन

Related Articles

Back to top button