होली से पहले सड़क पर उतरी फोर्स, 87 बदमाशों को भेजा जेल, हुड़दंगियों को दी वॉर्निंग

होली से पहले गुरुवार को पुलिस की टीम ने रायपुर की सड़कों पर मार्च निकाला। इस मार्च के जरिए पुलिस ने रायपुर शहर के लोगों को संदेश दिया किया सभी बगैर किसी डर से सुरक्षित रूप से होली का त्योहार मना सकते हैं। पुलिस ने बदमाशों को भी वॉर्निंग दी है कि किसी भी तरह की गड़बड़ होने पर उन्हें परिणाम भुगतना पड़ेगा।

रायपुर के अलग-अलग थानों के इंस्पेक्टर, डीएसपी, एडिशनल एसपी रैंक के अफसर इस मार्च में शामिल हुए। मार्च रायपुर के पुलिस लाइन से शुरू होकर, बुढ़ेश्वर चौक, अग्रसेन चौक, संतोषी नगर, पचपेड़ी नाका, तेलीबांधा, पंडरी कपड़ा मार्केट, मौदहापारा, जय स्तंभ चौक, कालीबाड़ी, गोलबाजार की ओर रवाना किया गया। इस मार्च में 200 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे।

इसे भी पढ़ें- जन आस्था का केन्द्र हैं श्री कबीर संत समागम समारोह, मुख्यमंत्री ने 22 करोड़ की लागत से सौंदर्यीकरण कार्य का किया भूमिपूजन

रायपुर शहर के अलग-अलग थानों में निगरानीशुदा बदमाशों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है । इन्हें थाने बुलाकर समझाईश दी जा रही है। सर्च ऑपरेशन में कुछ के पास से चाकू मिले। कुछ एेसे भी थे जिनके बारे में पुलिस को खबर थी कि वो कुछ हुड़दंग कर सकते हैं ऐसे 60 लोगों और चाकूबाजी और अवैध शराब के धंधे से जुड़े 27 लोगों को जेल भेजा गया। 300 से अधिक बदमाशों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Related Articles

Back to top button