भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को जमकर लताड़ा

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर दिए गए बयान पर बुरी तरह से फंस गए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेले गए मैच के दौरान अकमल पाकिस्तान के चैनल पर बतौर एक्सपर्ट हिस्सा ले रहे थे। तभी उन्होंने अर्शदीप सिंह को देखकर सिख समुदाय पर एक टिप्पणी कर दी। अब भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने अकमल को घेर लिया है।

पाकिस्तान को इस मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की जरूरत थी। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ये ओवर अर्शदीप सिंह को दिया। इसी को लेकर अकमल ने टीवी पर ऐसा कमेंट कर दिया कि उनको अब जमकर लताड़ लगाई जा रही है।

क्या कहा अकमल ने?

अर्शदीप जब गेंदबाजी पर आए तो अकमल ने कहा, "कुछ भी हो सकता है। 12 बज गए हैं। किसी सिख को नहीं देना चाहिए था 12 बजे ओवर।" पैनल पर मौजूद एक और शख्स को अकमल की इस बात पर जोर से हंसी आई। लेकिन सोशल मीडिया पर अकमल को जमकर कोसा जा रहा है और सिख समुदाय का मजाक बनाने के लिए लताड़ लगाई जा रही है।

हरभजन को आया गुस्सा

अकमल के इस कमेंट पर भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी गुस्सा हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अकमल को कोसते हुए लिखा, "लख दी लानत तेरे कामरान अकमल। तुम अपने गंदे मुंह से कुछ कहो उससे पहले तुम्हें सिखों का इतिहास पता होना चाहिए। जब आक्रमणकारियों ने तुम्हारी मां-बहन को पकड़ लिया था तब, हम सिखों ने उन्हें बचाया था, वो भी 12 बजे। आपको शर्म करनी चाहिए।"

Related Articles

Back to top button