कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा का बीड़ी पीते वीडियो वायरल, BJP ने कसा तंज

Minister Kawasi Lakhma Video: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा का एक ग्रामीण के साथ बीड़ी पीते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लखमा ग्रामीण को कहते नजर आ रहे हैं कि धुआं को मुंह से अंदर लेकर नाक से निकालों। फिर वो खुद भी ऐसा करके दिखाते हैं। मंत्री लखमा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने इसे शर्मनाक बताते हुए गांधी के विचारों की हत्या बताई है। साथ ही कहा कि सरकार ने छत्तीसगढ़ को पूरी तरह से नशे में डूबा दिया है।

यह भी पढ़ें:- G20 समिट के लिए भारत नहीं आएंगे रूस के राष्ट्रपति पुतिन, विदेश मंत्री ले सकते हैं हिस्सा

मंत्री कवासी लखमा इन दिनों आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपने चुनावी क्षेत्र के दौरे पर है। ये वीडियो भी उसी इलाके का बताया जा रहा है। दौरे के दौरान लखमा ने एक ग्रामीण से बीड़ी ली। फिर उसे पीते और कैमरे की ओर मुंह करके आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच वे उस व्यक्ति को कहते हैं कि तुम भी मुंह से धुआं अंदर लो और नाक से निकालों। फिर वो खुद भी उस आदमी के साथ ऐसा करके कैमरे में हंसते है। इस दौरान लखमा के साथ उसके कई समर्थक भी मौजूद थे। (Minister Kawasi Lakhma Video)

वीडियो वायरल होते ही BJP प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री के इस वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने चुप्पी साध ली है। महात्मा गांधी ने जीवन भर नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ी। ये उनके विचारों की हत्या है। कैबिनेट मंत्री का इस तरह से खुलेआम नशा को बढ़ावा दे रहे है जिससे युवाओं के बीच गलत मैसेज जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने पूरे प्रदेश को नशा में डूबो दिया है। इसके पहले शराबबंदी के मुद्दे पर लखमा ने कहा था कि छत्तीसगढ़ के लोगों को दारू पीने का स्टाइल नहीं आता। आप अगर ज्यादा दारू पीते हैं तो मर जाएंगे, लेकिन दारू सही मात्रा में पीने से आप मजबूत बन जाओगे। (Minister Kawasi Lakhma Video)

Related Articles

Back to top button