दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार…गैंगस्टर गोगी समेत 4 को पुलिस से गोलियों से भूना

Whatsaap Strip

नेशनल न्यूज।।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में गैंगवॉर हुआ। शुक्रवार दोपहर रोहिणी कोर्ट परिसर में अंधाधुंध गोलीबारी की गई। वकीलों के वेश में दो बंदूकधारियों ने दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर आए और राजधानी के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी।

रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की पेशी होनी थी। उस समय एडिशनल सेशन जज गगनदीप कोर्ट में सुनवाई के लिए मौजूद थे। दो शूटर पहले से ही कोर्ट में पहुंच गए थे। जैसे ही गोगी पेशी के लिए अंदर जाने लगा सूत्रों ने उस पर गोली से हमला कर दिया घटना के वक्त कोर्ट परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटर भी मारे गए।

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने बताया कि प्रतिद्वंद्वी गिरोह के दो लोगों ने अदालत के अंदर गैंगेस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां चलाईं। जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उन दो हमलावरों को मार गिराया। जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ। पुलिस ने काउंटर पर फायरिंग कर दो बंदूकधारियों को गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: महिला हेल्पलाइन में युवक ने लगाई गुहार, मेरी पत्नी नहाती नहीं है, मुझे तलाक चाहिए…

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का कहना है कि रोहिणी कोर्ट में वकीलों की पोशाक में दो हमलावरों को मार गिराया गया है।

2 साल पहले ही गैंगस्टर को पकड़ा गया था

गैंगस्टर गोगी को 2 साल पहले ही अरेस्ट किया गया था। उसे स्पेशल सेल ने गुरुगाम से पकड़ा था। आशंका है कि इस गैंगवार में मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। फायरिंग कोर्ट नंबर-206 के बाहर हुई। इस गैंगवॉर के पीछे कुख्यात टिल्लू गिरोह का हाथ बताया जा रहा है।

टिल्लू से जीतेंद्र की पुरानी दुश्मनी थी। 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में भी दोनों गैंगस्टर के बीच गैंगवार हुआ था। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग घायल हुए थे। बताया जाता है कि तब टिल्लू के गैंग पर गोगी ने हमला किया था।

Related Articles