गांव, बचपन, खेल-खेत और उम्मीदों के भूपेश, आ रहे हैं कका भेंट मुलाकात करने…

Gariaband Bhent Mulakat: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस सप्ताह गरियाबंद जिले के दौरे पर रहेंगे। वे यहां की 2 विधानसभा क्षेत्रों से जनता के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का शुरू करेंगे। इसकी शुरुआत राजिम विधानसभा के फिंगेश्वर से होगी, भेट् मुलाकात का अभियान प्रदेश में जोरो पर है। प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरा कार्यक्रम के मद्देनजर कलेक्टर प्रभात मलिक ने तैयारियों का जायजा लेना शुरू कर दिया है। वे लगतार जिले के सभी तहसीलों में दौरा कर रहे है साथ ही सभी समाज के प्रभुखों से बैठक का दौर भी जारी है।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल की पहल, केवई नदी को हसिया और हसदेव से जोड़ने की कवायद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के लोगों से भेंट-मुलाकात करने निकले हैं। सामान्य तौर पर यह कार्यक्रम सरकारी योजनाओं की नब्ज टटोलने का और जनता से सीधे मुलाकात करने का लगता है। इसका सेटअप भी ऐसा ही है, लेकिन जब मुख्यमंत्री बघेल अचानक किसी बूढ़े आदिवासी, उम्र दराज ग्रामीणों से वहां की जड़ी-बूटी, सब्जी-भाजी के गुणों की बात करने लगते हैं तो लगता है कि सीएम किसी और तलाश में भी हैं। (Gariaband Bhent Mulakat)

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का सिलसिला जारी है। इसी के तहत अब 5 और 6 दिसम्बर को मुख्यमंत्री बघेल गरियाबंद जिले का दौरा लगभग तय माना जा रहा है । गाँव में उनकी चौपाल लगेगी और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। वही गौठानो का निरीक्षण करेंगे इसके साथ ही शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन और उसकी स्थिति को लेकर जानकारी लेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री कुछ नई घोषणाएं भी कर सकते हैं। (Gariaband Bhent Mulakat)

कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

अब तक सीएम का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम नहीं आया है, लेकिन जिला प्रशासन ने सीएम के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। जिला कलेक्टर प्रभात मलिक सहित अधिकारियों की टीम पिछले कई दिनों से सीएम के प्रस्तावित दौरे वाले स्थानों का जायजा ले रहे हैं। वहीं कांग्रेस संगठन भी सीएम के दौरे के लिए तैयार है। संगठन ने बैठक लेकर पदाधिकारियों को कार्यक्रम के संबंध में अलग-अलग जिम्मेदारियां दी हैं। (Gariaband Bhent Mulakat)

गरियाबंद जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भाव सिंग साहू का कहना है सीएम के दौरे के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी रहेगी। इस दौरान जनता मुख्यमंत्री से आसानी से मुलाक़ात कर सकें, इसके लिए व्यवस्था की जा रही है। इस कार्यक्रम को ले कर आम लोगो में जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ले कर उसने मिलने और उन्हे देखने की उत्सुकता देखने को मिल रही है वही दोनों विधानसभाओं के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी अपने मुखिया को आने को ले कर हर्ष का माहौल है और उत्साहित है। (Gariaband Bhent Mulakat)

Related Articles

Back to top button