Gold Gound In Rat Bill: चूहों के बिल से मिला 10 तोला सोना, CCTV फूटेज में हुआ खुलासा

Gold Gound In Rat Bill: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस ने गोकुलधाम कॉलोनी के गटर से 10 तोला सोना बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक ये सोना चोर नहीं बल्कि चूहे उठाकर ले गए थे। दरअसल, एक महिला ने थाने में शिकायत की थी कि उसका सोने के गहनों का थैला खो गया है। पुलिस ने इलाके के CCTV फुटेज खंगाले तो पता चला कि गहनों का थैला चूहे गटर में ले जा रहे हैं। मामला मुंबई के दिंडोशी इलाके के पास स्थित गोकुलधाम कॉलोनी का है, जहां रहने वाली सुंदरी प्लानिबेल अपनी बेटी की शादी में लिया कर्ज चुकाने के लिए गहने बैंक में गिरवी रखने जा रही थीं।

यह भी पढ़ें:- Rashifal 17 June 2022: तुला राशि वालों के लिए आज दिन विशेष लाभकारी, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

रास्ते में सुंदरी को सड़क पर कुछ भूखे बच्चे दिखे। महिला ने अपने बैग के खाने का पैकेट निकालकर बच्चों में बांट दिया और बैंक के लिए निकल गई। इस बीच जब सुंदरी बैंक पहुंची तो उसे पता चला कि उसने बच्चों को खाने के पैकेज की जगह 10 तोला सोने के गहनों का थैला दे दिया। महिला वापस उसी जगह पहुंची जहां बच्चों को खाना दिया था, लेकिन बच्चे वहां से जा चुके थे। फिर सुंदरी थाने पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने इलाके के CCTV खंगालने शुरू किए। (Gold Gound In Rat Bill)

CCTV फूटेज में हुआ खुलासा

इसी बीच मौके पर लगे CCTV से पता चला कि सुंदरी ने बच्चों को जो थैला दिया था, उसे बच्चों ने कचरा समझकर डस्टबिन में फेंक दिया। फिर डस्टबिन से कुछ चूहे खाने की तलाश में आए और गहनों का थैला लेकर गटर में चले गए। पुलिस ने टीम को गटर में उतारा और वहां से गहनों का थैला बरामद किया, लेकिन जो भी हो ये अपने आप में अनोखा मामला है, जब इतना तोला सोना चूहे के बील में मिला है। ये गहने किसी व्यक्ति के हाथ भी लग सकते थे। (Gold Gound In Rat Bill)

Related Articles

Back to top button