Gadar 2 को भारतीय सेना ने दिखाई हरी झंडी, फिल्म को मिला नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट

Gadar 2 Got NOC from Defence Ministry: सुपरस्टार सनी देओल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज’ इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अब फिल्म को लेकर एक अचछी खबर आ रही है कि फिल्म को पहले ही भारतीय सेना से अनापत्ति प्रमाण पत्र यानी NOC मिल चुका है. बता दें कि भारत में किसी भी सेना-आधारित फिल्म के लिए रिलीज से पहले रक्षा मंत्रालय पूर्वावलोकन समिति से अनापत्ति प्रमाणपत्र प्राप्त करना जरूरी होता है.

मेकर्स ने हाल में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी, जिसमें सेना के अधिकारी शामिल हुए. फिल्म देखने के बाद रक्षा मंत्रालय की पूर्वावलोकन समिति ने बिना कोई मुद्दा उठाए फिल्म को रिलीज करने की मंजूरी दे दी, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ भी की है. (Gadar 2 Got NOC from Defence Ministry)

यह भी पढ़े :- OMG: एक शख्स ने की मगरमच्छ से शादी, जिसके बाद उसे किस भी किया, पढ़े पूरी खबर

‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज’ का टीज़र ज़ी स्टूडियोज़ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो ने किया गया है और इस बार भी सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं और उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में हैं.

बॉक्स ऑफिस पर होगा जबरदस्त क्लैश

11 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होगी। इस दिन बॉक्स ऑफिर पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। देखना रोमांचक होगा कि कौन-सी फिल्म दर्शकों को सबसे अधिक आकर्षित कर पाती है। (Gadar 2 Got NOC from Defence Ministry)

बता दें कि ‘गदर’ 2001 की फिल्म है जो 1947 में भारत और पाकिस्तान के पार्टीशन पर बनी थी.कहा जाता है कि यह फिल्म बूटा सिंह पर आधारित है, जो ब्रिटिश सेना में एक पूर्व सैनिक थे. फिल्म में अमरीश पुरी और लिलेट दुबे के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल लिड रोल में थे और इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था.

Related Articles

Back to top button